logo-image

हॉलीवुड एक्टर टॉम हॉलैंड 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' की हिंदी डबिंग में इस अभिनेता की आवाज सुनकर चौंके

स्पाइडर-मैन: होमकमिंग मार्वल कॉमिक्स के किरदार स्पाइडमैन पर आधारित आने वाली सुपरहीरो की फिल्म है।

Updated on: 05 Jul 2017, 10:27 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर टॉम हॉलैंड ने अपनी आने वाली फिल्म मॉरवल सुपरहीरो फ्लिक 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' में नजर आने वाले हैं। वह अभी केवल 20 साल के हैं। 'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' मार्वल कॉमिक्स के किरदार स्पाइडमैन पर आधारित सुपरहीरो की फिल्म है।

फिल्म के सहनिर्माता कोलंबिया पिक्चर्स और मार्वल स्टूडियो हैं। यह स्पाइडरमैन फ्रेंचाइज़ी की सेकंड रिबूट है और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की सोलहवीं फिल्म है। फिल्म के निर्देशक जॉन वाट्स हैं। टॉम हॉलैंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी फोटोज शेयर की हैं।

फिल्म में टॉम हॉलैंड को हिंदी में टाइगर श्रॉफ अपनी आवाज दे रहे हैं। टॉम ने इस डबिंग को देखने के बाद काफी खुशी जताई है।

और पढ़ें: 'पार्टीशन : 1947': हुमा कुरैशी की ये तस्वीरें किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं

इस भूमिका को निभाने के लिए हॉलैंड ने टॉबी मैक्गावयर और एंड्रु गारफील्ड से प्रेरणा ली। ये दोनों स्पाइडरमैन फिल्मों के हीरो रह चुके हैं। यह फिल्म बॉलीवुड फिल्म 'मॉम' के साथ 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें श्रीदेवी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी हैं।

 

Spider lake with the boys 💃🏻📸/ @harryholland64

A post shared by ✌️ (@tomholland2013) on Jul 2, 2017 at 8:00pm PDT

खबरों की मानें तो फिल्म पत्रकार, राजीव मसंद के इंटरव्यू में हॉलैंड (20 वर्षीय) ने कहा कि उन्हें खुशी है कि स्पाइडरमैन की हिंदी डबिंग के लिए हीरोपंती के एक्टर को चुना गया। उन्होंने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि इतने टैलेंटड एक्टर ने मेरी फिल्म के हिंदी वर्जन को आवाज दी है।'

 

Just woke up in Moscow. Time to go to work. #spidermanhomecoming

A post shared by ✌️ (@tomholland2013) on Jun 21, 2017 at 1:01am PDT

बता दें टाईगर श्रॉफ ने काफी समय पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, 'मूवी में डबिंग करना मेरे लिए अब तक का सबसे मुश्किल काम रहा। मेरे लिए यह सबसे बड़ा चैलेंज था, जिसमें मुझे इस किरदार के लिए अलग-अलग पिच और पेस में आवाजें निकालनी पड़ी।

और पढ़ें: 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की स्टार कास्ट ने इस अलग अंदाज में किया फिल्म का प्रमोशन