logo-image

'टाइटैनिक' एक्ट्रेस केट विंसलेट ने सुनाया भारत का एक किस्सा, कहा- मेरी आंखों से आंसू...

केट विंसलेट (Kate Winslet) साल 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइटैनिक' (Titanic) के अपने किरदार के लिए काफी चर्चित हैं

Updated on: 28 Apr 2020, 12:20 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड स्टार केट विंसलेट (Kate Winslet) ने भले ही अपनी अपार प्रतिभा और ग्लैमर से कई बार प्रशंसकों को प्रभावित किया होगा, लेकिन उनके सच्चे प्रशंसक फिल्म 'टाइटैनिक' (Titanic) में उनके किरदार रोज के रूप में उन्हें पहचान ही जाते हैं. केट विंसलेट (Kate Winslet) साल 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइटैनिक' (Titanic) के अपने किरदार के लिए काफी चर्चित हैं. ऐसे में विदेशों में ही नहीं भारत में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. फिल्म के रिलीज होने के बाद विंसलेट को भारत की यात्रा के दौरान भी इस बात का एहसास हुआ.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में पति के साथ डेट पर गईं सनी लियोन, देखें Viral Photo

View this post on Instagram

backstage by dear @paolopellegrin @magnumphotos

A post shared by Kate Winslet (@kate.winslet.official) on

View this post on Instagram

❤️ #Titanic Love always wins!

A post shared by Kate Winslet (@kate.winslet.official) on

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैंडिस मैगजीन ने विंसलेट के हवाले से कहा, 'टाइटैनिक हर जगह थी, इसके रिलीज होने के कुछ साल बाद मैं भारत गई. अपने पीछे पीठ पर बैग लगाए मैं हिमालय की तलहटी में चल रही थी, तभी करीब 85 वर्षीय एक आंख से अंधा आदमी एक छड़ी के साथ मेरे पास आया. उसने मुझे देखा और कहा-तुम टाइटैनिक.''

यह भी पढ़ें: Lockdown के बीच बिग बॉस 2 के विनर आशुतोष कौशिक ने रचाई शादी, शेयर किया Video

केट विंसलेट (Kate Winslet) ने आगे कहा, 'मैंने कहा हां और उस व्यक्ति ने अपने हाथों को दिल पर रखा और कहा धन्यवाद. मेरी आंखों से आंसू आ गए. फिल्म ने कितने लोगों को छुआ है, इस (घटना) ने मुझे वास्तव में यह समझने में मदद की.' जेम्स कैमरन की मल्टी-ऑस्कर रोमांटिक त्रासदी में केट विंसलेट (Kate Winslet) ने लियोनाडरे डिकैप्रियो के साथ अभिनय किया है.