News Nation Logo
Banner

Box Office पर The Lion King की दहाड़, पहले दिन की कमाई रही शानदार

इस बार फिल्म की कहानी में सिम्बा अपने पिता मुफासा के बाद खुद को प्राइड लैंड के राजा के रूप में सफल करता दिखाई देगा.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 20 Jul 2019, 01:25:07 PM
The Lion King

The Lion King

नई दिल्ली:

साल 1994 में रिलीज हुई डिज़्नी की सुपरहिट एनिमेशन फिल्म 'द लायन किंग' का नया रीमेक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म के हिंदी वर्जन को शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने अपनी आवाज दी है.

फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए अपने खाते में 11.06 करोड़ कमा लिए हैं. अगर ग्रॉस कलेक्शन के बारे में बात की जाए तो The Lion King ने सभी वर्जन में 13.17 करोड़ की कमाई की. खास बात ये है कि फिल्म ने Spider Man Far From Home को भी पीछे छोड़ दिया है. Spider Man ने अपने पहले दिन 10.05 करोड़ कमाए थे.

यह भी पढ़ें: Video: करीना से जबरिया शादी करने के चक्कर में करण वाही को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मारा तमाचा!

इस बार फिल्म की कहानी में सिम्बा अपने पिता मुफासा के बाद खुद को प्राइड लैंड के राजा के रूप में सफल करता दिखाई देगा. साथ में उसे अपने अंकल सकार से भी निपटना होगा जो उसके खिलाफ षड्यंत्र करता दिखाई देगा.

बता दें कि फिल्म के हिंदी संस्करण के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने मुफासा के लिए अपनी आवाज दी है, वहीं उनके बेटे आर्यन (Aryan) ने सिम्बा के लिए आवाज दी है.

Kabir Singh की कमाई अब भी करोड़ों में, जानिए पूरा कलेक्शन

हिंदी संस्करण के गानों को सुनिधि चौहान और अरमान मलिक ने गाया है. भारत में फिल्म 19 जुलाई से 2,140 स्क्रीनों में रिलीज कर दिया गया है, जिसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में देखा जा सकता है. यूएई में भी शुक्रवार को फिल्म को हिंदी में रिलीज किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है जिससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है.

First Published : 20 Jul 2019, 12:39:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.