News Nation Logo
Banner

'सुपरगर्ल' स्टार मेलिसा बेनोइस्ट भी हो चुकी हैं घरेलू हिंसा का शिकार, वीडियो में खोले कई गंभीर राज

मेलिसा ने कहा कि रिश्ते के पांच महीने के दौरान ही यह सबकुछ होने लगा था और इसके साथ ही मेलिसा अपने साथ हुए कुछ इस प्रकार की घटनाओं का जिक्र भी करती हैं.

IANS | Updated on: 29 Nov 2019, 09:17:26 AM
Melissa Benoist

Melissa Benoist (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

'सुपरगर्ल' स्टार मेलिसा बेनोइस्ट ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो में कहा कि वह 'घरेलू हिंसा की पीड़िता' रह चुकी हैं. वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मेलिसा नाम लिए बगैर अपने उस साथी का जिक्र करती हैं जो कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया करता था, हालांकि मेलिसा उसका वर्णन 'आकर्षक, मजाकिया, सोच-समझकर काम करने वाला और एक चालाक' इंसान के रूप में करती हैं.

मेलिसा ने वीडियो में कहा, "मैं घरेलू हिंसा का शिकार और शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित हो चुकी हूं जिसके बारे में कहने का मैंने कभी सोचा था."

मेलिसा ने कहा कि रिश्ते के पांच महीने के दौरान ही यह सबकुछ होने लगा था और इसके साथ ही मेलिसा अपने साथ हुए कुछ इस प्रकार की घटनाओं का जिक्र भी करती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Melissa Benoist (@melissabenoist) on

उन्होंने यह भी कहा कि इसका प्रभाव उनके काम पर पड़ने लगा था.

उन्होंने इस वीडियो का समापन इसके साथ किया कि आने वाले समय में तमाम अनुभवों के साथ वह ठीक हो जाएंगी और इसके साथ ही मेलिसा न्याय विभाग के एक चौंकाने वाले आंकड़े का हवाला देते हुए कहती हैं कि अमेरिका में 18 साल या उससे अधिक उम्र की चार में से एक महिला को अपने जीवनकाल में अपने साथी द्वारा हिंसा का शिकार होना पड़ता है.

अन्तत: मेलिसा ने कहा, "मैं इन आंकड़ों में बदलाव चाहती हूं और उम्मीद करती हूं कि मेरी इस कहानी से इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके."

First Published : 29 Nov 2019, 09:17:26 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.