logo-image

Neel Nanda Death: 32 की उम्र में स्टैंड-अप कॉमेडियन का निधन, मौत को लेकर बना सस्पेंस

Standup Comedian Neel Nandav: नील नंदा आजकल की इंटरनेशनल कॉमेडी की दुनिया में एक जाना-माना नाम थे. उन्होंने ओटीटी पर जिमी किमेल लाइव शो से पॉपुलैरिटी हासिल की थी.

Updated on: 25 Dec 2023, 06:38 PM

नई दिल्ली:

Neel Nanda Died: इस साल मनोरंजन की दुनिया में कई बुरी खबरें सामने आई हैं. हमने कई नामचीन सितारों को खो दिया है. ऐसे ही एक और बुरी खबर सामने आ रही है. फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन नील नंदा का निधन हो गया है. अभी वह सिर्फ 32 साल के ही थे. नील नंदा ने जिमी किमेल लाइव और कॉमेडी सेंट्रल की डिवाइन हाउस पार्टी जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की थी. कुछ दिन पहले ही नील ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया था. सोशल मीडिया पर नील के निधन की खबर से शोक की लहर दौड़ गई है. सोशल मीडिया पर ही दिवंगत के लिए कई फेमस कॉमेडियन ने शोक जाहिर किया है. 

नील नंदा के निधन की जानकारी उनके मैनेजर ग्रेग वीस ने मीडिया से साझा की है. नंदा की मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. उनके निधन के बाद कई मशहूर कॉमेडियन ने शोक जताया है. जर्मन कॉमिक एक्टर मारियो एड्रियन ने अपने शो से एक तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम शोक जताया. वहीं मैट कुक ने भी नील की आत्मा को शांति मिलने की दुआएं करते हुए उनकी मौत पर दुख जाहिर किया है. 

विभिन्न कॉमेडी क्लबों और उनके सहयोगियों और फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके प्रति संवेदना जताई है. नील नंदा के फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वो यह खबर सुनकर हैरान रह गए हैं. नील नंदा शो को लॉस एंजिल्स शहर में शीर्ष 10 स्टैंड-अप कॉमेडी शो में से एक के रूप में भी मान्यता दी गई थी.

कॉमेडियन के फैमिली बैकग्राउंड की बात करें तो नील नंदा का जन्म अटलांटा, जॉर्जिया में एक भारतीय आप्रवासी कपल के घर हुआ था. उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाया और सफल हुए.