logo-image

Zendaya Robot Suit: फिल्म के प्रीमियर के लिए Spider Man फेम जेंडाया बनीं रोबोट, पहना अनोखा आउटफिट

जेंडाया ने लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर में

Updated on: 17 Feb 2024, 07:46 AM

New Delhi:

Zendaya Wears Robot BodySuit: 'स्पाइडर मैन' (Spider-Man) की सुपरहिट एक्ट्रेस जेंडाया को कौन नहीं जानता. जेंडाया एक इंटरनेशनल स्टार हैं जिनके पूरी दुनियाभर में दिवाने हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से गुरुवार को सुर्खियों में आ गईं, जेंडया ने एक शानदार रोबोट बॉडीसूट पहना, जिसमें परिष्कार और नवीनता की आभा झलक रही थी. बॉडी सूट की याद दिलाने वाली स्मूद सिल्वर आउटफिट पहना हुआ था. उनका ये रोबोट जैसे दिखने वाला बॉडीसूट दर्शकों को बेहद पसंद आया. अपनी फिल्म की प्रीमियर नाइट के लिए, एक्ट्रेस ने फ़ैशन हिस्ट्री के एक हिस्से में कदम रखा, अपने फॉल/विंटर 1995 कलेक्शन से थिएरी मुगलर हाउते कॉउचर रोबोट सूट पहनकर. सिल्वर सूट के नीचे एक न्यूड बॉडीसूट दिखाई दे रहा था. उजागर करने वाले पैनल उनके आउटफिट के पीछे की ओर लगे हुए थे, जिनमें दो पैनल उसके डेरियर को ढाँकने वाले भी शामिल थे. 

जेंडाया के रोबोट बॉडीसूट के बारे में 
हाल ही में जेंडाया के अनोखे बॉडीसूट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया. एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उनकी चेस्ट, पेट, पैर, बाहों और यहां तक ​​​​कि उनकी बैक के चारों ओर रणनीतिक रूप से रखे गए साफ पैनल कटआउट दिखाते हुए उसकी आकृति को गले लगाती है. इस Futuristic आउटफिट में जेंडाया का आकर्षक पिक्सी कट और नीले जेम से सजी चमकदार बुल्गारी हार शामिल था. 

जेंडाया के करीबी दोस्त और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लॉ रोच द्वारा तैयार की गई इस अनोखे आउटफिट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस की तारीफें बटोरी. "ड्यून 2" में टिमोथी चालमेट को मंत्रमुग्ध कर दिया है, और उनके फैशन चॉइसेस ने फिल्म के आसपास एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. पूरे महीने में, जेंडाया ने अपनी प्रेस प्रेजेंस से लगातार सरप्राइज किया है, हर कोई फिल्म के डायस्टोपियन Sci-fi को श्रद्धांजलि दे रहा है.

डेनिस विलेन्यूवे द्वारा निर्देशित, "दून: पार्ट टू" एक महाकाव्य सिनेमाई अनुभव होने का वादा करता है, जिसमें क्रिस्टोफर वॉकेन, डेव बॉतिस्ता और जोश ब्रोलिन जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं. जैसा कि फैंस एक्साइटमेंट से 1 मार्च को इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जेंडाया ने स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह हाई स्टैंडर्ड स्थापित करना जारी रखा है, और एक सच्चे फैशन आइकन और प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है.