logo-image

बेडरूम में दो लड़कों के साथ रोमांस करती दिखीं जेंडया, यूजर्स ने 'स्पाईडरमैन' को किया ट्रोल

टॉम और जेंडया ने 2016 में स्पाइडर-मैन: होमकमिंग की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी. दोनों ने स्पाईडरमैन होम कमिंग में साथ काम किया था.

Updated on: 03 Jul 2023, 10:13 AM

नई दिल्ली:

Zendayas 'Threesome' Scene Viral: हॉलीवुड जेंडया का एक इंटिमेट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जेंडया दो लड़कों के साथ थ्रीमस करते नजर आ रही हैं. बेडरूम में जेंडया को दो लड़कों के साथ रोमांस करते देख यूजर्स भड़क गए और एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड और स्पाईडरमैन एक्टर टॉम हॉलेंड को ट्रोल करने लगे. देखते ही देखते यूजर्स ने टॉम हॉलेंड को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. हर कोई जेंडया के इस वीडियो के लिए टॉम से सफाई मांग रहे हैं. 

दरअसल, ये वीडियो ज़ेंडया की अपकमिंग फिल्म 'चैलेंजर्स' से जुड़ा है. ये एक रोमांटिक स्पोर्ट्स कॉमेडी-ड्रामा है. हाल में मेकर्स ने फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया था. ट्रेलर के एक सीन में जेंडया को दो लड़कों के साथ रोमांस करते दिखाया गया है. बेडरूम में जेंडया जोश ओ'कॉनर और माइक फैस्ट के साथ किसिंग करते दिख रही हैं. इस इंटिमेंट सीन को देख जेंडया और टॉम के फैंस भड़क गए. 

फिल्म के इस सीन की तस्वीरें इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वायरल हो गई हैं, जिसमें नेटिज़न्स ज़ेंडया के बॉयफ्रेंड और एक्टर टॉम हॉलैंड को बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स इस सीन को देखने के बाद टॉम की हालत के अंदाजे लगा रहे हैं.

जेंडया की फिल्म चैलेंजेर्स की बात करें तो लुका गुआडागिनो द्वारा निर्देशित ये फिल्म अमेरिका में 15 सितंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा कहानी पर आधारित है. जेंडया लीड रोल में हैं. वहीं एक्टर जोश ओ'कॉनर और माइक फैस्ट  भी अहम रोल में नजर आएंगे. 

बता दें कि, टॉम और जेंडया यहां भारत में भी काफी पॉपुलर हैं. इसी साल की शुरुआत में, टॉम और ज़ेंडया ने भारत यात्रा की थी. कपल मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च में शामिल हुए थे.

टॉम और जेंडया ने 2016 में स्पाइडर-मैन: होमकमिंग की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी. दोनों ने स्पाईडरमैन होम कमिंग में साथ काम किया था. फिर कपल ने सितंबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल बना दिया था. दोनों ही हॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल माने जाते हैं.