News Nation Logo

BREAKING

Banner

जस्टिन बीबर ने अपने सुपरफैन को 10 साल बाद दोबारा दिया ये सरप्राइज

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने इससे पहले 'वन लेस लॉनली गर्ल' गाने की परफॉर्मेस के दौरान अपनी इसी सुपरफैन को स्टेज पर बुलाकर सरप्राइज दिया था

IANS | Updated on: 28 Feb 2020, 04:26:19 PM
justin bieber

जस्टिन बीबर (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपनी सुपरफैन लिनसी मिकोलस को एक बार फिर से 10 साल बाद चौंका दिया. जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने इससे पहले 'वन लेस लॉनली गर्ल' गाने की परफॉर्मेस के दौरान अपनी इसी सुपरफैन को स्टेज पर बुलाकर सरप्राइज दिया था. यह बात साल 2010 की है, जब दोनों एक कंसर्ट के दौरान मिले थे. डेलीमेल डॉट कॉ डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, गायक ने अपने यूट्यूब डॉक्यूसीरीज 'सीजंस' के फिनाले के दौरान मिकोलस को एक बार फिर से सरप्राइज दिया.

यह भी पढ़ें: Heropanti 2: पहले पोस्टर में टाइगर श्राफ सूट-बूट पहन हाथों में गन लिए दिए दिखाई

View this post on Instagram

Proud of the reaction to the #intentions video and all the donations that have come in to help those in need. Thank you.

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

'सीजंस' के फिनाले के वीडियो शूट के दौरान मिकोलस बीबर से पहली बार मिलने के अपने कभी न भूलने वाले अनुभव को बताती हैं. तभी पॉप स्टार उन्हें फिर से सरप्राइज देने के लिए कमरे की ओर बढ़ते हैं. मिकोलस अब वर्जिनिया में रहती हैं और वह फॉरेसिंक केमिस्ट बन चुकी हैं. वह 31 अगस्त 2010 की मेडिसन स्क्वायर गार्डन की रात के बारे में बता रही थीं.

यह भी पढ़ें: #boycottThappad पर आया तापसी पन्नू का रिएक्शन, कहा- ट्रेंड कराने के लिए सिर्फ...

View this post on Instagram

Deal With It. @CalvinKlein #MYCALVINS

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

मिकोलस वीडियो कैमरे के आगे कह रही हैं, 'ईमानदारी से कहूं, मुझे उस दिन की हर चीज याद नहीं हैं, क्योंकि वह सब बहुत जल्दबाजी में हुआ था और वह काफी भावुक करने वाला था.' उन्होंने आगे कहा, 'एलिसन (बीबर के मैनेजर) मुझे बैक स्टेज ले गए और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम उसकी (बीबर) स्टेज पर परफॉर्मेस के दौरान 'वन लेस लॉनली गर्ल' बनने वाली हो और मैंने चौंककर कहा, 'क्या?'.'

इसी बीच बीबर एक बार फिर से उन्हें सरप्राइज देने की तैयारी करते हैं और कैमरे को देखते हुए कहते हैं, 'मैं घबरा रहा हूं. पता नहीं क्यों. उसे ये पता नहीं है कि मैं यही हूं.' और फिर पॉप स्टार मिकोलस को साक्षात्कार के दौरान पीछे से टोकते हैं और कहते हैं, 'सच में 'पर्पज' एल्बम सच में अच्छा था, लेकिन फिर भी 'वन लेस लॉनली गर्ल' हमेशा ऊपर रहेगा.' ये सुन मिकोलस चौंककर पीछे देखती हैं और फिर दोनों गले लग पड़ते हैं.

First Published : 28 Feb 2020, 04:24:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×