logo-image

इस फेमस सिंगर ने कई जानवरों के साथ बिताया है वक्त

जेनेट ने 'द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फैलॉन' में उन जानवरों का खुलासा किया जिनके साथ उन्होंने कभी वक्त बिताया हुआ है और इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें वह पल कितना अच्छा लगता था

Updated on: 14 Feb 2020, 05:22 PM

नई दिल्ली:

एक वक्त ऐसा था, जब गायिका जेनेट जैक्सन (Janet Jackson) अपने आसपास कई तरह के जानवरों संग घिरी रहती थीं, जिनमें एक जिराफ भी शामिल था. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनेट ने 'द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फैलॉन' में उन जानवरों का खुलासा किया जिनके साथ उन्होंने कभी वक्त बिताया हुआ है और इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें वह पल कितना अच्छा लगता था.

यह भी पढ़ें: Valentine Day 2020: अदा शर्मा ने बताया बॉयफ्रेंड से पिंड छुड़ाने का आसान तरीका, आप भी देखें Video

वह कहती हैं, "हमारे यहां एक फॉन (हिरण का बच्चा), मौफलन (जंगली भेड़), मोर और एक जिराफ था..इस तरह के कई जानवर थे. मेरा काम उन्हें खाना खिलाना और उनकी सफाई करनी थी."

View this post on Instagram

Watch the full interview on onairwithryan.iheart.com

A post shared by Janet Jackson (@janetjackson) on

View this post on Instagram

Thanks again @ryanseacrest and I wanna see U dance @kellyripa 😉 #BlackDiamondWorldTour

A post shared by Janet Jackson (@janetjackson) on

View this post on Instagram

😘😘😘

A post shared by Janet Jackson (@janetjackson) on

जेनेट जैक्सन (Janet Jackson) ने आगे कहा कि अब उन्हें व्यस्तता के चलते ऐसा करने को नहीं मिलता है.

गायिका जेनेट जैक्सन (Janet Jackson) ने आगे कहा, "यह काफी थका देने वाला है. आपको ठीक से सोने के लिए भी पर्याप्त वक्त नहीं मिल पाता है..बहरहाल मेरी मां ने बिना किसी की मदद लिए ऐसा किया, उनकी मां ने भी किया, तो फिर मैं क्यों नहीं कर सकती? मुझे लगता है कि आने वाले समय में मुझे इस काम में किसी की मदद लेनी पड़ेगी, फिलहाल ऐसा कोई भी नहीं है, लेकिन मुझे यह करना पसंद है."