News Nation Logo
Banner

Game Of Thrones के डायरेक्टर ने मानी गलती, कहा- अंतिम सीजन हड़बड़ी में बना

कई लोगों ने इस मशहूर सीरीज को बर्बाद करने के लिए इसके निर्माताओं को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई

IANS | Updated on: 04 Oct 2019, 10:07:44 AM
गेम ऑफ थ्रोन्स

नई दिल्ली:

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अंतिम सीजन की शूटिंग का समापन मई में हुआ था. इसे दर्शकों की उतनी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली. कई लोगों ने इस मशहूर सीरीज को बर्बाद करने के लिए इसके निर्माताओं को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई और अब इसके कई महीनों बाद निर्देशक नील मार्शल ने इसके आठवें सीजन को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि इसे हड़बड़ी में बनाया गया था. द सन डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, नील ने इसके बारे में खुलकर बात की.

नील 'गेम ऑफ..' के कई एपिसोड्स बना चुके हैं जिनमें 'ब्लैकवॉटर' (सीजन 2, एपिसोड 9) और 'द वॉचर्स ऑन द वॉल' (सीजन 4, एपिसोड 9) शामिल हैं.

नील ने कहा, "आखिरकार सभी किरदारों का समापन वहीं हुआ जहां होना था, लेकिन मुझे लगता है कि इनमें से कुछ किरदारों के साथ जल्दबाजी की गई. मैं मानता हूं कि ऐसा हुआ है. मुझे ऐसा लगता है कि कहानी को सही ढंग से नहीं सजाया गया है, लेकिन उनका समापन वहीं हुआ जहां होना था."

उन्हें युद्ध का कौन सा दृश्य सबसे ज्यादा पसंद आया, उन्होंने इस बारे में भी बात की, नील ने इसके लिए ब्लैकवॉटर को चुना, खासकर इसलिए क्योंकि अंतिम क्षण में उन्हें इसमें लिया गया था.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड गानों के शौकीन हैं निक जोनस, अक्सर सुनते हैं इस एक्ट्रेस के गाने

नील ने कहा, "मुझे लगता है कि ब्लैकवॉटर एक क्रेजी एपिसोड है क्योंकि अंतिम घड़ी में मुझे इसमें शामिल किया गया था. मूल निर्देशक पीछे हट गया और एक हफ्ते के भीतर मुझे नोटिस दिया गया."

उन्होंने आगे कहा, "यह एक हफ्ता मेरी जिंदगी का सबसे ज्यादा पागलपन कर देनेवाला था, क्योंकि सारी तैयारियां इसी दौरान करनी थी, लेकिन हमने ऐसा किया और इस कुछ शानदार कार्य भी किए, इसलिए शायद इस अचीवमेंट फैक्टर के लिए ब्लैकवॉटर मेरा पसंदीदा एपिसोड है."

First Published : 04 Oct 2019, 10:04:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Game Of Thrones 8 Got 8