News Nation Logo

फेमस सिंगर एड शीरन के पास नहीं है फोन, जानिए वजह

गायक ने 2015 में ही सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और सोशल नेटवर्किंग साइट को त्याग दिया था, जब उन्होंने विश्व भ्रमण करने के लिए करीब एक साल का ब्रेक लिया था.

IANS | Updated on: 01 Dec 2019, 10:40:14 AM
Ed Shreen

नई दिल्ली:

'फोटोग्राफ' के गायक एड शीरन के पास एक भी फोन नहीं है, उनसे संपर्क सिर्फ ई-मेल के जरिए किया जा सकता है. गायक ने 2015 में ही सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और सोशल नेटवर्किंग साइट को त्याग दिया था, जब उन्होंने विश्व भ्रमण करने के लिए करीब एक साल का ब्रेक लिया था.

फिमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के 'ब्रिटेन्स आईएम अ सेलिब्रिटी..गेट मी आउट ऑफ हेयर' के एक एपिसोड में एड शीरन के दोस्त रोमन केंप ने कहा, "एड के पास फोन नहीं है, आप उन्हें ई-मेल कर सकते हैं."

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने दिखाया दम, दूसरे दिन कमाई में इजाफा

साल 2017 में एड ने इन सभी डिवाइसों का त्याग करने के कारणों का खुलाया करते हुए बताया था कि ऐसा करने से उन्हें अपना तनाव कम करने में मदद मिलती है.

तब उन्होंने कहा था, "मैंने एक आईपैड खरीदा है, जिससे कि सिर्फ ई-मेल देख सकूं और इससे मेरा तनाव काफी कम रहता है. मैं सुबह-सुबह नहीं उठता हूं और न ही मुझे 50 मैसेजों का जवाब देने की आवश्यकता पड़ती है. ऐसे में मैं बस नींद से उठकर आराम से चाय का आनंद लेता हूं."

First Published : 01 Dec 2019, 10:33:58 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.