News Nation Logo
Breaking
Banner

'सेक्स एंड द सिटी' एक्ट्रेस सिंथिया निक्सन न्यूयॉर्क के गर्वनर पद की दौड़ में हुईं शामिल

कुमो को निक्सन सितंबर में डेमोक्रेटिक पार्टी के प्राइमरी (पार्टी का आंतरिक चुनाव) में चुनौती देंगी।

IANS | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 21 Mar 2018, 02:51:10 PM
एक्ट्रेस सिंथिया निक्सन (फाइल फोटो)

न्यूयॉर्क:  

टीवी सीरीज 'सेक्स एंड द सिटी' में मिरांडा का किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता सिंथिया निक्सन आधिकारिक रूप से न्यूयॉर्क के गवर्नर पद की दौड़ में शामिल हो गईं हैं। वह तीसरी बार गवर्नर पद के लिए कोशिश कर रहे एंड्रयू एम कुमो के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।

निक्सन (51) ने एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, 'मैं न्यूयॉर्क से प्यार करती हूं और मैं गवर्नर पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा कर रही हूं।'

उन्होंने कहा, 'कुछ बदलना है। हम चाहते हैं कि हमारी सरकार फिर से काम करे, स्वास्थ्य देखभाल पर ध्यान दे, हमारे टूटे सबवे को ठीक करने पर फिर से काम करे। हम ऐसे राजनेताओं से ऊब चुके हैं जो हमारे कल्याण के लिए काम करने के बजाय सुर्खियों और सत्ता की ज्यादा परवाह करते हैं। यह महज हमेशा की तरह होता रहने वाला काम नहीं बना रह सकता।'

ये भी पढ़ें: 50 साल पहले इस फोटो को दिखाकर इंडस्ट्री में BIG B ने मांगा था काम

सीएनएन के अनुसार, कुमो को निक्सन सितंबर में डेमोक्रेटिक पार्टी के प्राइमरी (पार्टी का आंतरिक चुनाव) में चुनौती देंगी।

निक्सन न्यूयॉर्क के राजनीतिक गलियारों में काम कर चुके लोगों की एक टीम बनाएंगी। इसमें रेबेका कैट्ज और बिल हायर्स भी शामिल हैं, जिन्होंने न्यूयॉर्क शहर के मेयर बिल डे ब्लासियो के पहले चुनाव प्रचार की कमान संभाली थी। उन्हें प्राइमरी चुनाव में बढ़त हासिल करने में मदद की थी।

अभिनेत्री को हाल ही में मानव अधिकार अभियान द्वारा विजिबिलिटी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उन्हें यह पुरस्कार विवाह में समानता का समर्थन करने और पूर्वाग्रह से लड़ने के लिए प्रदान किया गया।

निक्सन के चुनाव प्रचार के बारे में एक बयान में कहा गया कि वह आगामी हफ्तों में मतदाताओं की समस्याओं को सुनने के लिए राज्य भर का दौरा करेंगी।

ये भी पढ़ें: अब डायबिटीज की दवा घटाएगी वजन, शोध में हुआ खुलासा

First Published : 21 Mar 2018, 01:57:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.