logo-image

एक्स बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर से ये कहना चाहती थीं सेलेना गोमेज

एक इंटरव्यू में सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने बीबर के साथ अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव और मार्च 2018 में उनके अलगाव के बारे में चर्चा की

Updated on: 29 Jan 2020, 01:04 PM

नई दिल्ली:

गायिका सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने इस बात का खुलासा किया कि पूर्व प्रेमी व मशहूर पॉप गायक जस्टिन बीबर (Justin Bieber) को डेट करते वक्त उन्होंने 'भावनात्मक शोषण' का अनुभव किया. सीएनएन डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पोर्टल एनपीआर को दिए एक इंटरव्यू में सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने बीबर के साथ अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव और मार्च 2018 में उनके अलगाव के बारे में चर्चा कीं.

View this post on Instagram

So my rare video is out! So I’m posting a few pics from that day

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

उन्होंने कहा, "मुझे इनसे ताकत मिली है." वह आगे कहती हैं, "एक पीड़ित मानसिकता में बने रहना बेहद खतरनाक है और बिना अपमानित हुए मैं यह महसूस करती हूं कि मैं निश्चित रूप से एक दुर्व्यवहार का शिकार थी." जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका मतलब 'भावनात्मक शोषण' से है, तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, "हां." सेलेना ने साझा किया कि उनका गाना 'लूज यू टू लव मी' उनके अलगाव के दर्द के बारे में ही है.

अपने इस गीत के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे इस पर बहुत गर्व है." वह आगे कहती हैं, "जब से मैंने इसे लिखा है तब से मेरे लिए इसका एक अलग अर्थ रहा है. मुझे लगता है कि मेरे साथ चीजें सम्मानपूर्वक खत्म नहीं हुईं और मैंने इसे मान भी लिया था, लेकिन मुझे पता है कि मुझे कुछ बातें कहनी थी जिन्हें शायद मैंने तब कहा होता."