News Nation Logo

सेलेना गोमेज बाइपोलर डिसआर्डर से निपटना नहीं जानती

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Oct 2022, 02:46:36 PM
Selena Gomez

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लॉस एंजेलिस:  

पॉप स्टार सेलेना गोमेज ने अपनी नई डॉक्यूमेंट्री में मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है. फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय पॉप स्टार ने अपनी नई डॉक्यूमेंट्री माई माइंड एंड मी में बाइपोलर डिसऑर्डर के साथ जीने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की है. वृत्तचित्र से एक पूर्वावलोकन क्लिप में, वह साझा करती है, जब मैं पहली बार बाहर निकली, तो मुझे नहीं पता था कि मैं अपने निदान का सामना कैसे करूंगी. क्या होगा यदि यह फिर से हुआ? क्या होगा यदि अगली बार, मैं वापस नहीं आ सका? मुझे इसके बारे में सीखते रहने की जरूरत थी. मुझे इसे दिन-ब-दिन लेने की जरूरत थी.

इसके बावजूद, गोमेज ने कहा कि वह अब अच्छी मानसिक स्थिति में है. चार्ट-टॉपिंग स्टार - जो हाल के वर्षों में अपने मानसिक स्वास्थ्य संघर्षों के बारे में खुला है - ने कहा, मैं अधिक खुश हूं, और मैं अपनी भावनाओं और विचारों पर पहले से कहीं अधिक नियंत्रण में हूं. इस बीच, गोमेज ने हाल ही में स्वीकार किया कि वह अपनी नई डॉक्यूमेंट्री में अपनी कठिनाइयों को साझा करने के बारे में नर्वस महसूस करती हैं.

लूज यू टू लव मी हिट-निर्माता ने इस परियोजना के बारे में मिश्रित भावनाओं को स्वीकार किया. उन्होंने समझाया, इस व्यक्तिगत बात को बताने के लिए मैं जितनी घबराई हुई हूं, मेरे दिल में मुझे पता है कि अब समय आ गया है. मुझे उम्मीद है कि मेरे अनुभव और कठिनाइयों को साझा करने से लोगों को अपनी कहानियों को साझा करने के लिए प्रेरित महसूस करने में मदद मिलेगी. और आशा है कि चीजें बेहतर हो सकती हैं.

First Published : 27 Oct 2022, 02:46:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.