News Nation Logo
Banner

अमेरिका से पहले भारत में रिलीज होगी 'ब्लैक विडो', जानिए रिलीज डेट

ब्लैक विडो एक ऐसा कैरेक्टर है, जो मार्वेल सफर का अभिन्न अंग रहा है और प्रशंसकों का पसंदीदा भी है, खासकर भारतीय प्रशंसकों का.

IANS | Updated on: 30 Nov 2019, 10:00:23 AM
Black Widow

नई दिल्ली:

स्कार्लेट जोहानसन की 'ब्लैक विडो' अमेरिका में रिलीज होने से एक दिन पहले 30 अप्रैल, 2020 को भारत में रिलीज होगी. मार्वेल स्टूडियोज की 'ब्लैक विडो' भारत में छह भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

डिज्नी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट के प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने कहा, "बीते कुछ सालों में देश में मार्वेल फिल्में मनोरंजन की क्रांति लेकर आई है. मार्वेल का हर सुपरहीरो, चाहे वह आयरन मैन हो, कैप्टन अमेरिका हो, थॉर हो, हल्क हो या उसके नए सदस्य ब्लैक पैंथर, डॉक्टर स्ट्रेंज और कैप्टन मार्वेल हो, इन सभी नामों ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है.

यह भी पढ़ें: भूमि के सेक्स वाले डायलॉग पर मचा बवाल, मुदस्सर अजीज ने कहा- महिलाएं क्यों नहीं ले सकतीं यौन संबंध का आनंद?

ब्लैक विडो एक ऐसा कैरेक्टर है, जो मार्वेल सफर का अभिन्न अंग रहा है और प्रशंसकों का पसंदीदा भी है, खासकर भारतीय प्रशंसकों का. हमने नताशा रोमानोफ को जासूस के तौर पर हत्यारिन के तौर पर और एवेंजर के तौर पर देखा है, लेकिन उन्होंने खुद को लेकर हमेशा रहस्य बनाए रखा और अब दर्शक उनकी शुरुआत की कहानी जानना चाहते हैं. इन प्रशंसकों के लिए ही हम भारत में 'ब्लैक विडो' अमेरिका से एक दिन पहले रिलीज कर रहे हैं."

First Published : 30 Nov 2019, 09:58:42 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.