News Nation Logo

यही है वो 'आर्टिकल', जिसे रिहाना ने किया था शेयर और मच गया बवाल

रिहाना द्वारा शेयर किया गया सीएनएन का वो आर्टिकल, जिसकी वजह से भारत की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है, उसे ईशा मित्रा और जूलिया हॉलिंग्सवर्थ ने लिखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 03 Feb 2021, 03:55:45 PM
rihanna shares a cnn report on ongoing farmers protest in india

यही है वो आर्टिकल, जिसे रिहाना ने किया था शेयर और मच गया बवाल (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डरों पर चल रहा किसान आंदोलन अब इंटरनेशनल मुद्दा बन चुका है. पॉप सिंगर रिहाना के एक ट्वीट के बाद दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में भारत के खिलाफ दुष्प्रचार शुरू हो गया है. रिहाना के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग और फिर पूर्व पॉर्न स्टार मियां खलीफा ने भी किसान आंदोलन पर भारत के खिलाफ दुष्प्रचार करना शुरू कर दिया.

रिहाना द्वारा शेयर किया गया सीएनएन का वो आर्टिकल, जिसकी वजह से भारत की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है, उसे ईशा मित्रा और जूलिया हॉलिंग्सवर्थ ने लिखा है. विजय पटेल नाम के एक ट्विटर यूजर का दावा है कि ईशा मित्रा इससे पहले भी कई बार भारत-विरोधी गतिविधियों में शामिल रह चुकी है. विजय पटेल ने ईशा मित्रा के ट्विटर अकाउंट के कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जिससे ईशा के बारे में आसानी से समझा जा सकता है.

सीएनएन के लिए ईशा मित्रा और जूलिया हॉलिंग्सवर्थ द्वारा लिखी गई रिपोर्ट में प्रशासन की कार्रवाई का जिक्र किया गया है. दरअसल, दिल्ली के जिन बॉर्डरों पर किसान आंदोलन कर रहे हैं, प्रशासन ने उसके आसपास के कई इलाकों में किसी भी प्रकार की अनचाही घटना से बचने के लिए इंटरनेट पर प्रतिबंध लगा रखा है. रिहाना ने सीएनएन की इसी रिपोर्ट को शेयर करते हुए ट्वीट किया और लिखा, ''हम इस बारे में क्यों नहीं बात कर रहे हैं?''

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Feb 2021, 03:55:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो