News Nation Logo

इस रियलिटी टीवी स्टार ने कहा- सेक्स सिंबल बनना काफी मुश्किल हो सकता है

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियन ने स्वीकार किया है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर नग्नता को बढ़ावा देने में ज्यादा योगदान दिया है.

By : Vineeta Mandal | Updated on: 27 Nov 2019, 04:46:45 PM
Kim Kardashian

लॉस एंजेलिस:

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियन ने स्वीकार किया है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर नग्नता को बढ़ावा देने में ज्यादा योगदान दिया है. मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, द कट नामक पत्रिका को दिए एक साक्षात्कार में किम ने कहा कि किस तरह से एक सेक्स सिंबल बनना जटिल हो सकता है और उनके पति कान्ये वेस्ट उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से क्यों प्रभावित होते हैं.

किम ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि यह सही है भी या नहीं, जो मेरे पति ने कहा है कि कभी-कभार बहुत ज्यादा सेक्सी होना भी भारी पड़ सकता है और वह इस चीज के साथ सहज नहीं है. मैं उनकी सुनती हूं और समझती हूं. खर, अन्तत: वह मुझे हर वह चीज करने की छूट देते हैं जो मैं करना चाहती हूं.' हालांकि, यह सबकुछ किम को कुछ हद तक जागरूक करने जैसा है.

ये भी पढ़ें: प्रकाश झा की वेब सीरीज में नजर आएंगे बॉबी देओल

किम ने आगे कहा, 'मैंने महसूस किया कि मैं अपने बच्चों के सामने इंस्टाग्राम को स्क्रॉल तक नहीं कर सकती, क्योंकि हर वक्त मेरी फीड में अश्लील चीजें आ ही जाती हैं और निश्चित रूप से मैंने इसमें अपना योगदान दिया है.'

First Published : 27 Nov 2019, 04:30:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.