logo-image

Priyanka Chopra: मोबाइल चलाने लगी हैं प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती, क्लिक कर डालीं क्यूट सेल्फी

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने बेटी की शरारतों की भी एक झलक दी है.

Updated on: 12 Jan 2024, 05:21 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Malti Marie: बॉलीवुड दीवा और ग्लोबल स्चार प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में शानदार करियर के बाद सफलतापूर्वक हॉलीवुड में कदम रखा है. एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका में सेटल हैं. हाल ही में, चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मालती मैरी की शरारतें बताई हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटी जैसे-जैसे बड़ी हो रही है कुछ शरारतें करने लगी हैं. प्रियंका ने ताजा रिपोर्ट में बताया कि मालती अब मोबाइल चलाने लगी हैं और उनकी लाडली ने फोन में सेल्फी लेने की कोशिश की थी. प्रियंका ने बेटी की क्लिक की हुई फोटोज भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं. 

आज, 12 जनवरी को, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की हैं. इनमें मालती की ली हुई सेल्फ़ी शामिल थीं. चोपड़ा ने एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "उसने कुछ सेल्फी लीं..." तस्वीरें अलग-अलग समय पर मालती के चेहरे का आधा हिस्सा दिखाती हैं. क्रिसमस से ठीक पहले 24 दिसंबर को चोपड़ा ने अपनी बेटी की घुड़सवारी का आनंद लेते हुए तस्वीरें शेयर की थीं.  तस्वीरों में वह घुड़सवारी वाले आउटफिट पहने हुए हैं और जूते और हेलमेट के साथ घोड़े पर बैठी हैं. 

ये भी पढ़ें- Sanam Puri Wedding: सिंगर सनम पुरी ने नागालैंड में रचाई शादी, सामने आईं वेडिंग फोटोज

प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी के साथ अक्सर लंदन की सड़कों पर चिल करते हुए नजर आती हैं. मां-बेटी की बॉन्डिंग देखकर फैंस का दिल भी खुश हो जाता है. मालती काफी क्यूट दिखती हैं. 

इससे पहले, एक्ट्रेस ने अपने प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलकियां दिखाई थीं, जिसमें वह कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. फोटो में प्रियंका अपने पति निक जोनास की गोद में बैठी हुई बेहद खूबसूरत लग रही थीं. यह मॉर्गन स्टीवर्ट मैकग्रा द्वारा आयोजित एक डिनर इवेंट था. 

चोपड़ा अक्सर अपनी बेटी के साथ-साथ अपने पति निक जोनास के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कपल की फैन-फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. चोपड़ा को आखिरी बार अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा लव अगेन में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ देखा गया था. उन्होंने रिचर्ड मैडेन के साथ एक्शन थ्रिलर सीरीज सिटाडेल में भी काम किया है. अगली बार एक्ट्रेस एक्शन कॉमेडी हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Laal Peeli Akhiyaan Song OUT: 'लाल पीली अंखियां' सॉन्ग रिलीज, शाहिद-कृति की डांसिंग जोड़ी ने फ्लोर पर मचाया धमाल