logo-image

Priyanka Chopra Daughter: मोनोकिनी में दिखीं मालती मैरी, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया बेटी का कूल अवतार

सोशल मीडिया पर मालती की ये तस्वीर वायरल हो रही है.  कुछ फैंस ने मालती को फैशन दीवा और अपकमिंग स्टार तक कह डाला. 

Updated on: 11 Jul 2023, 12:11 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा रोजाना खबरों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर अब देसी गर्ल के साथ-साथ उनकी बेटी के भी फैंस बन गए हैं. हाल में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी की एक झलक शेयर की है. लेटेस्ट फोटो में मालती मैरी बीच वेकेशन एंजॉय करते नजर आ रही हैं. खासतौर पर इस बार मालती मैरी का मोनोकिनी अवतार देखने को मिला है. मॉमी प्रियंका ने बेटी की लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. 

प्रियंका चोपड़ा अपने शूटिंग शेड्यूल से फ्री होते ही बेटी मालती के साथ टाइम बिताना पसंद करती हैं. वो पति निक जोनास के साथ भी रोमांटिक वेकेशन पर निकल जाती हैं. हाल में प्रियंका ने समंदर किनारे अपनी बेटी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया. प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मालती मैरी की एक प्यारी तस्वीर शेयर की जिसे उन्होंने 'एंजेल' लिखकर कैप्शन दिया. फोटो में नन्ही मालती मैरी ब्लू कलर की फ्लोरल मोनोकिनी पहने काफी क्यूट लग रही हैं. उन्होंने मैचिंग कैप और ब्लैक सनग्लासेस पहने हैं. वो नीले समंदर का मजा ले रही हैं.  

मालती मैरी का ये कूल लुक देख फैंस भी शॉक्ड रह गए. बेबी एंजेल काफी खूबसूरत और क्लासी दिख रही थीं. फैंस भी मालती के इस लुक की जमकर तारीफें कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मालती की ये तस्वीर वायरल हो रही है.  कुछ फैंस ने मालती को फैशन दीवा और अपकमिंग स्टार तक कह डाला. 

प्रियंका चोपड़ा हाल में अपनी ओटीटी सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. इस शो में प्रियंका के एक्शन और दमदार लुक्स को फैंस ने सराहा था. नादिया सिंह के किरदार में प्रियंका ने काफी शानदार काम किया है. वह जल्द ही सिटाडेल के दूसरे सीजन में भी नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस जोया अख्तर की फिल्म जी ले जरा का भी हिस्सा है. हालांकि, कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि प्रियंका इस फिल्म से बाहर हो गई हैं.