logo-image

Priyanka Chopra: एनिवर्सरी पर सास को गले लगाते दिखीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की क्यूट फोटो

बीते कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क में हो रहे जोनास ब्रदर्स म्यूजिक कॉन्सर्ट में भाग लिया था

Updated on: 16 Aug 2023, 09:35 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. पति निक जोनास (Nick Jonas) के म्यूजिक कॉन्सर्ट में प्रियंका ने चार चांद लगा दिए थे. इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. निक और प्रियंका अक्सर कपल गोल सेट करते नजर आते हैं. दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में प्रियंका को निक के कॉन्सर्ट में देखा गया था जहां वो दिल खोलकर एंजॉय करते नजर आई थीं. दोनों का एक किसिंग वीडियो भी वायरल हुआ था. अब सोशल मीडिया पर प्रियंका ने सास-बहू गोल सेट किए हैं. एक्ट्रेस अपनी सास डेनिस मिलर जोनास (Denise Miller Jonas) को एनिसर्वरी पर बधाई देते हुए कुछ फैमिली फोटोज शेयर किए हैं. 

प्रियंका चोपड़ा अब एक प्यारी बहू बन गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सास डेनिस मिलर जोनास के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है. निक के पेरेंट को एनिवर्सरी की शुभाकामनाएं देते हुए प्रियंका ने सास पर खूब प्यार लुटाया.  उन्होंने लिखा, ''आपको सालगिरह पर ढेर सारा प्यार और खुशियों की शुभकामनाएं.'' फोटो में प्रियंका की सास अपनी प्यारी बहू को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं. पिंक कलर के आउटफिट में देसी गर्ल एकदम बार्बी डॉल लग रही हैं. 

एक और फैमिली फोटो में प्रियंका पार्टी में पोज देते नजर आईं. फोटो में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और सास डेनिस मिलर भी एक-साथ दिख रही हैं. 

इससे पहले प्रियंका ने भी निक के भाई जो जोनस को भी बर्थडे विश करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी थीं. उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक @joejonas, आपको हर चीज के लिए शुभकामनाएं! ढेर सारा प्यार.."

बीते कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क में हो रहे जोनास ब्रदर्स म्यूजिक कॉन्सर्ट में भाग लिया था. प्रियंका इस इवेंट में अलग-अलग लुक में शिरकत करते नजर आई थीं. एक्ट्रेस के ग्लैमर को देख फैंस भी दंग रह गए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो पीसी 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.