logo-image

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने केरी वॉशिंगटन को दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने एबीसी श्रंखला 'स्कैंडल' की अभिनेत्री और उनकी दोस्त केरी वॉशिंगटन को उनके जन्मदिन की बधाई दी है.

Updated on: 02 Feb 2020, 07:14 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने एबीसी श्रंखला 'स्कैंडल' की अभिनेत्री और उनकी दोस्त केरी वॉशिंगटन को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. प्रियंका ने शनिवार को उनके लिए एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो केरी वॉशिंगटन, हमेशा की तरह तुम्हें खूब सारा प्यार.' गौरतलब है कि प्रियंका इन दिनों ग्रैमी अवार्ट्स में पहनी गई पोशाक को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ लोग इसको लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः 'थप्पड़' की तुलना 'कबीर सिंह' से करने पर आया तापसी पन्नू का रिएक्शन

हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर नजर
प्रियंका हाल ही में 'द स्काई इज पिंक' में नजर आईं. उन्होंने इस फिल्म का सह-निर्माण भी किया. आने वाले समय में वह नेटफ्लिक्स के 'वी कैन बी हीरोज' और 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगी. इसके अलावा 'मैट्रिक्स' फ्रैंचाइजी की चौथी किश्त में हॉलीवुड अभिनेता कीनू रीव्स के विपरीत काम करने के लिए उनसे फिलहाल बातचीत जारी है. इस फिल्म के साथ-साथ वह समानांतर रूप से 'सिटाडेल' में भी काम करेंगी, जो कि अमेजन सीरीज है.

यह भी पढ़ेंः शाहीन बाग मामले पर आपस में भिड़े बॉलीवुड के 2 दिग्गज, एक ने दी 'इस्लाम' अपनाने की सलाह....

मां उतरी थी बचाव में
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले अपनी ग्रैमी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं. इसके बाद उनकी मां मधु चोपड़ा को उनके बचाव में सामने आना पड़ा था. उन्होंने कहा था कि प्रियंका की बॉडी बहुत सुंदर है. ट्रोलर्स का क्या है ये तो कही से भी आते हैं. कुछ भी लिखते हैं. कंप्यूटर के पीछे छुपे होते हैं. मुझे खुशी है कि प्रियंका ने ऐसा किया. वह इससे और स्ट्रॉन्ग हुई हैं. वह अपनी शर्तों पर जीती हैं. किसी को वे दुख नहीं पहुंचाती हैं. उनकी बॉडी है और वे बेहद खूबसूरत हैं.