logo-image

Priyanka Chopra: डायरेक्टर की गंदी बात सुन जब प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म को मारी लात

'सिटाडेल' (Citadel) एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

Updated on: 24 May 2023, 10:18 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Statement On Bollywood: 'सिटाडेल' (Citadel) एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. खासतौर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर प्रियंका ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अब एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सनसनीखेज बयान दिया है. ग्लोबल स्टार ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें एक डायरेक्टर ने अंडरगार्मेंट में देखने की इच्छा जाहिर की थी. फिल्म मेकर की गंदी सोच देख प्रियंका चोपड़ा ने तुरंत फिल्म को लात मार दी थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने फिल्म और उसके डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया है.  

करियर के शुरुआती दौर में हुआ ऐसा
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में काफी खतरनाक स्टेटमेंट दिया है. एक्ट्रेस का ये बयान काफी चर्चा में भी है. 'द जो रिपोर्ट' के साथ इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि, साल 2000 और 2001 के दौरान वो एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी. उस मूवी में एक्ट्रेस एक अंडरकवर एजेंट का रोल निभा रही थी. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, 'वो काफी असंवेदनशील और अमानवीय पल था जब  मैने उस मूवी से किनारा करना ही सही समझा था.'

क्या था पूरा मामला?
एक्ट्रेस ने कहा, 'फिल्म में मैं एक अंडरकवर एजेंट का रोल निभा रही थी. एक सीन में मुझे एक शख्स को सेड्यूस करना था, जिसके लिए मुझे एक-एक करके कपड़े उतारने थे. इसलिए सीन के लिए मैं ज्यादा कपड़े पहनना चाहती थी.' इसके बाद फिल्म प्रोड्यूसर ने कहा, 'मैं तुम्हें अंडरवियर में देखना चाहता हूं, वरना कोई क्यों इस फिल्म को देखने आएगा?' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

शर्मिंदा होकर प्रियंका ने छोड़ी फिल्म
प्रियंका ने यह भी बताया कि डायरेक्टर ने ये बात उनकी स्टाइलिस्ट के सामने कही थी और वो काफी शर्मिंदा हो गई थीं. यह इतना अमानवीय पल था, मुझे उस वक्त महसूस हुआ कि मेरा टैलेंट किसी काम का नहीं है. दो दिन के बाद मैं उस फिल्म से बाहर हो गईं और उनके पैसे लौटा दिए."

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में काफी इम्प्रेसिव रोल्स प्ले कर रही हैं. एक्ट्रेस ने 'सिटाडेल' सीरीज के लिए मेल एक्टर के बराबर फीस भी चार्ज की है. हालांकि, बॉलीवुड में भी प्रियंका लगातार एक्टिव हैं और वो जल्द ही 'जी ले जरा' फिल्म में नजर आएंगी.