logo-image

Priyanka Chopra Daughter: बारिश में मस्ती करती दिखीं मालती मैरी, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो

इससे पहले प्रियंका ने मालती की एक और तस्वीर साझा की थी जिसमें वो अपनी फेवरेट चॉकलेट आइसक्रीम खा रही थीं.

Updated on: 10 Apr 2024, 07:31 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्विट हैं. वो अक्सर अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marrie) की तस्वीरें साझा कर रही हैं. मां बनने के बाद से प्रियंका चोपड़ा की दुनिया बेटी मालती मैरी के इर्द-गिर्द घूम रही है. वो अपनी बेटी की छोटी-छोटी शरारतों पर प्यार लुटाती नजर आती हैं. हाल में देसी गर्ल ने मालती मैरी की एक और तस्वीर से इंटरनेट हिला दिया है. तस्वीर में मालती लॉस एंजेसिल में हो रही बारिश के मजे लेती दिख रही हैं. 

मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के इंस्टा स्टोरीज़ पर एक तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने फैंस को मालती मैरी की एक्टिविटी के झलक दिखाई. पहली स्टोरी में, उन्होंने पहाड़ी क्षेत्र में काम करने के लिए ड्राइविंग का एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, ''जब काम करने के लिए ड्राइव इस तरह दिखती है.''

बारिश में मालती की मस्ती
अगली इंस्टा स्टोरी में उनकी बेटी मालती मैरी बारिश के दिन का आनंद लेती और अपने खिलौने से बुलबुले उड़ाती नजर आ रही हैं. छोटी सी बेबी गर्ल बारिश में मजे कर रही है. उसकी क्यूटनेस और मस्ती भरे अंदाज को देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

चॉकलेट लवर मालती
इससे पहले प्रियंका ने मालती की एक और तस्वीर साझा की थी जिसमें वो अपनी फेवरेट चॉकलेट आइसक्रीम खा रही थीं. इस फोटो के साथ प्रियंका ने मालती के लिए कई सारे फनी इमोजी लगाए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

भारत आई थीं प्रियंका
हाल ही में लगभग एक महीने के लिए प्रियंका चोपड़ा भारत आई थीं. उन्होंने निक जोनास, मालती मैरी के साथ होली मनाई थी. साथ ही कजिन सिस्टर मन्नारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी अटेंड की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी में भी शामिल हुई थीं. वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, हेड्स ऑफ स्टेट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं. पिछले हफ्ते, PeeCee ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने प्रशंसकों के साथ एक कार्य अपडेट साझा किया था जिसमें उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट, हेड्स ऑफ स्टेट्स की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए देखा जा सकता है, जिसमें जॉन सीना और इदरीस एल्बा भी हैं.

बॉलीवुड की बात करें तो वह फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी. हालांकि, कुछ साल पहले घोषणा के बाद से फिल्म पर कोई अपडेट नहीं दिया गया हैय