logo-image

Priyanka Chopra Daughter: सुबह-सुबह बेटी मालती मैरी के साथ चिल करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, क्यूट फोटो

Priyanka Chopra Daughter: सोशल मीडिया पर आजकल निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

Updated on: 07 Feb 2024, 08:52 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Malti Marie: बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आजकल अपनी बेटी मालती मैरी को लेकर ज्यादा ही पजेसिव हैं. वहीं निक जोनास भी अपनी लाडली बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलते हैं. कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजेलिस में मानसून की एक झलक दिखाई थी. कपल साथ में लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए मैगी खाते हुए और कॉफी एंजॉय करते हुए दिखे थे. इंस्टाग्राम पर देसी गर्ल ने तस्वीरें साझा की थीं. अब आज सुबह, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ प्यारी सुबह की झलक पेश की है. 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा चाहे अपने एक्टिंग करियर में कितनी भी बिजी हों, वो अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ समय बिताना कभी नहीं भूलती हैं. कुछ समय पहले देसी गर्ल को गोद में नन्हे बच्चे के साथ एक आरामदायक सुबह बिताते हुए देखा गया. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो मालती को सीने से चिपकाए नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका ने बैंगनी फूलों के साथ मैचिंग व्हाइट पायजामा सेट पहना है. वहीं गोद में मालती हैं जो हरे रंग की स्वेटशर्ट में बहुत प्यारी लग रही थीं. वह अपनी मां की गोद में लेटी हैं, गर्म, रोएंदार भूरे रंग के कम्बल में लिपटी हुई हैं. मां प्रियंका ने बच्चे के सिर पर अपना हाथ रखा हुआ है. मां-बेटी की ये प्यारी सी तस्वीर फैंस का दिल पिघला सकती है. फोटो शेयर करते हुए PeeCee ने लाल दिल और बादलों से टपकते इमोजी के साथ लिखा, "इस तरह की सुबह"

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने मानसून की फोटोज शेयर की थीं. इनमें वो निक जोनास के साथ मैगी नूडल्स खाते हुए नजर आईं. कपल ने दिखाया कि बरसात के दिन रोमांस कैसे किया जाए. साथ ही इन फोटोज में इंडिया के फैंस के लिए भी सरप्राइज था क्योंकि जिस बात ने सभी देसी लोगों को खुश कर दिया वह यह था कि वे भारतीय सिंगर श्रेया घोषाल ग़ज़ल पर वाइव कर रहे थे. बाजीराव मस्तानी स्टार ने कैप्शन में लिखा था, "बारिश में मैगी नूडल्स की जरूरत किसे है?"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इससे पहले निक जोनास ने भी इंस्टाग्राम पर मालती मैरी की क्लिक की हुई सेल्फी पोस्ट की थीं. फोटोज में निक अपनी लाडली बेटी मालती के साथ पोज दे रहे थे. इस डैडी-डॉटर सेल्फी में ढेर सारी क्यूटनेस भरी हुई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)