logo-image

विदेश में इस चीज की तस्करी करती पाई गईं Priyanka Chopra...पूछा ये लीगल है या नहीं..?

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी टीवी सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) के प्रमोशन में बिजी हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 12:27 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Smuggling: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी टीवी सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) के प्रमोशन में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हालांकि, काम करते हुए भी प्रियंका फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं. हाल में इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो किसी चीज की तस्करी करते नजर आईं. एक्ट्रेस ने यूजर्स से यह भी पूछा कि क्या इसे ले जाना कानूनी है या नहीं.. प्रियंका की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

वायरल हुईं देसी गर्ल की ये तस्वीरें
दरअसल, सिटाडेल के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा गर्मी के सीजन का सबसे फेवरेट फल आम खाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने आम की तस्वीरें पोस्ट करके लिखा कि वो इसकी तस्करी कर रही हैं....क्या ये लीगल है या नहीं...? 

वहीं एक तस्वीर में प्रियंका शूट के लिए रेडी होते वक्त आम को एंजॉय करते दिखीं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर फैंस को 'देसी गर्ल' का ये देसी अंदाज पसंद आ रहा है.  

 

फैंस ने एक्ट्रेस पर लुटाया प्यार
कुछ यूजर्स उन्हें अच्छे आम खाने के लिए थोड़ा सब्र रखने की नसीहत देते नजर आए. वहीं अधिकतर लोगों ने एक्ट्रेस के देसी अंदाज पर प्यार लुटाया. एक यूजर ने लिखा, 'हॉलीवुड जाकर भी प्रियंका अपनी जड़े नहीं भूली हैं. '

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड टीवी सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) के प्रमोशन में जुटी हैं. एक्ट्रेस इस सीरीज में एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं. यह सीरीज अमेजन प्राइज पर 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.  

बता दें कि, बीते दिनों 'दिल धड़कने दो' एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस के साथ भारत यात्रा की थी. कपल नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी में शिरकत करते नजर आए थे. यहां प्रियंका काफी ग्लैमरस लुक में स्पॉट हुईं.