News Nation Logo

BREAKING

Banner

डांस और ड्रेस के कारण कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं पाकिस्तानी अदाकारा, जानें किसने क्या कहा

मुसलमानों और इस्लाम से जुड़े मुद्दों के पक्ष में काफी मुखर रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री कट्टरपंथी सोच रखने वालों के निशाने पर आई हुई हैं.

By : Deepak Pandey | Updated on: 09 Oct 2019, 09:36:06 PM
पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात

पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

मुसलमानों और इस्लाम से जुड़े मुद्दों के पक्ष में काफी मुखर रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात कट्टरपंथी सोच रखने वालों के निशाने पर आई हुई हैं. महविश को डांस और उनकी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. महविश हयात पाकिस्तान के नागरिक सम्मान तमगए-इम्तियाज से सम्मानित हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंःपीलीभीतः SHO श्रीकांत ने बंदर के जुएं बीनने पर दी सफाई, कहा- अगर बंदर को भगाता तो मेरे साथ ये करता

अभिनेत्री महविश हयात को हाल में पांच सर्वाधिक लोकप्रिय मुस्लिम महिलाओं में चुना गया था. हाल में ही उन्हें नार्वे में प्राइड ऑफ परफार्मेस अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था. वह बॉलीवुड पर यह आरोप लगाने में कभी पीछे नहीं रहतीं कि इसकी फिल्मों में मुसलमानों और पाकिस्तान की बेहद नकारात्मक छवि पेश की जाती है, लेकिन अब उन्हीं के देश में कुछ कट्टरपंथी उनकी नकारात्मक छवि पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

अमेरिका के ह्यूस्टन में पाकिस्तानी कला जगत के एक अवार्ड फंक्शन में महविश को साथी कलाकार अहसन खान के साथ डांस पेश करना था. इसके रिहर्सल से जुड़ी तस्वीरें व वीडियो महविश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं. इसमें वह गुलाबी रंग की एक अत्याधुनिक ड्रेस में डांस करतीं नजर आईं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "क्या यह आपको हॉट लगा." उनके कई प्रशंसकों को यह काफी पसंद आया, लेकिन कई अन्य अभिनेत्री पर 'अश्लीलाता' के नाम पर बरस पड़े.

यह भी पढ़ेंःPoK से आए 5300 कश्मीरी परिवारों को मोदी सरकार ने दिया दिवाली गिफ्ट, मिलेंगे इतने लाख रुपये

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, यह देखो, तमगए-इम्तियाज कैसे घूम रहा है. एक महिला यूजर ने लिखा, क्या इससे अधिक बेहूदा कुछ और हो सकता है?. इस तरह से आप पाकिस्तान की संस्कृति को फैलाएंगी?. एक अन्य ने लिखा, शर्म आनी चाहिए आपको. आप मुसलमान हैं. भारतीयों की नकल करना बंद करें.

एक यूजर ने लिखा, बॉलीवुड की नकल करना इतना जरूरी क्यों है? क्या कोई अपना रंग नहीं दिखा सकतीं?. यूजर ने अहसन खान पर भी निशाना साधा और कहा कि एक तरफ वो रमजान के पाक महीने में टीवी पर स्पेशल शो करते हैं और दूसरी तरफ 'इस तरह के डांस' करते हैं.

First Published : 09 Oct 2019, 09:36:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो

×