logo-image

ऑस्कर विनर एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया क्यों हुई थीं फिल्मों से दूर

ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस रेनी जेल्वेगर (Renée Zellweger) ने साल 2010 में ब्रेक लेने का निर्णय लिया था

Updated on: 19 Dec 2019, 04:18 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस रेनी जेल्वेगर (Renée Zellweger) ने बताया कि उन्होंने हॉलीवुड से छह साल का ब्रेक इसलिए लिया था, क्योंकि वह थक गई थीं और कुछ नई चीजों को आजमाना चाहती थीं. ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस रेनी जेल्वेगर (Renée Zellweger) ने साल 2010 में ब्रेक लेने का निर्णय लिया था.

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 'ब्रिजेट जोन्स डायरी', डेडलाईन डॉट कॉम के लिए दिए साक्षात्कार में अभिनेत्री ने अपने निर्णय के बारे में खुलकर बात की.

यह भी पढ़ें: मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं नुसरत भरूचा, पिंक बिकिनी में ढाया कहर

रेनी जेल्वेगर (Renée Zellweger) ने कहा, 'मुझे शेड्यूल ने ऐसे जकड़ लिया था कि मैं खुद का ध्यान भी नहीं रख पा रही थी. मैं वास्तव में काफी थक गई थी और ऐसे निर्णय ले रही थी, जो मेरे स्वास्थ्य के लिए उचित नहीं था. मुझे यह महसूस हुआ और फिर मैंने इन सारी चीजों से दूरी बनाने की सोची.'

रेनी जेल्वेगर (Renée Zellweger) ने आगे कहा, 'मुझे अन्य चीजों को आजमाने की जरूरत थी, वह चीजें जो मेरे शेड्यूल में फिट नहीं हो रही थीं. क्रिएटिव अवसरों से दूरी बनाने के लिए कोई भी वक्त अच्छा नहीं होता है, लेकिन मुझे आगे बढ़ने की जरूरत है और मुझे खुद को एक अलग तरीके से चुनौती देने की आवश्यकता भी है.'

यह भी पढ़ें: लक्ष्मी अग्रवाल ने 'धीमे-धीमे' गाने पर किया जबरदस्त डांस, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया VIDEO

बता दें कि हाल ही में अमेरिकी अभिनेत्री रेनी जेल्वेगर ने कहा था कि वह इंस्टाग्राम से नहीं जुड़ेंगी क्योंकि वह कम निजता बनाए रखने को लेकर असहज महसूस करती हैं. 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके'के मुताबिक, समाचार पत्र लॉस एंजेलिस टाइम्स को दिए राउंडटेबल साक्षात्कार में रेनी ने कहा कि उन्हें फोटोशेयरिंग एप के जरिए प्रशंसकों को अपनी निजी जिंदगी की झलक दिखाने का विचार पसंद नहीं है.

रेनी ने कहा, 'मैं इस बारे में बहुत सोचती हूं और जिस तरह से मेरी परवरिश हुई है उस बारे में सोचती हूं. मेरे माता-पिता निजता पसंद करने वाले लोग हैं. और हमने सार्वजनिक रूप से पारिवारिक चीजों के बारे में बात नहीं की और मैं बस इसके साथ असहज महसूस करती हूं.