logo-image

एडम लैम्बर्ट को प्रेरित करते हैं वन डायरेक्शन बैंड फेम हैरी स्टाइल्स

वन डायरेक्शन बैंड (One Direction) स्टार हैरी स्टाइल्स (Harry Styles) के कई ऐसे समर्पित प्रशंसक हैं, जिन्हें हैरी ने प्रेरित किया है, इनमें से एक सिंगर एडम लैम्बर्ट (Adam Lambert) भी हैं. हैरी का एडम पर गहरा प्रभाव है.

Updated on: 08 Jan 2020, 07:21 PM

लॉस एंजिलिस:

वन डायरेक्शन बैंड (One Direction) स्टार हैरी स्टाइल्स (Harry Styles) के कई ऐसे समर्पित प्रशंसक हैं, जिन्हें हैरी ने प्रेरित किया है, इनमें से एक सिंगर एडम लैम्बर्ट (Adam Lambert) भी हैं. फिमेल फर्स्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, साफ तौर पर कहें तो हैरी का एडम पर गहरा प्रभाव है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: 'दबंग 3' के विलेन से इम्प्रेस हुए सलमान खान, गिफ्ट में दी लग्जरी कार BMW M5

उनका मानना है कि 'स्वीट क्रिएचर' (Sweet Kreacher) के हिटमेकर बहुत ज्यादा 'कूल' हैं. साथ ही उन्होंने हैरी की इस बात की तारीफ की कि वह अपना काम खुद ही करते हैं. उन्होंने कहा, "हैरी स्टाइल्स (Harry Styles) जो भी करते हैं, मुझे वह सबकुछ अच्छा लगता है, मेरी प्रतिक्रिया बस ऐसी रहती है कि वाह! यह सच में कितना 'कूल' है.

यह भी पढ़ें: 15 साल पहले 15 साल की लक्ष्मी पर हुआ था एसिड अटैक, 'छपाक' देखने से पहले जानें पूरी कहानी

वह एक ऐसे कलाकार हैं, जो अपना काम खुद करते हैं, जो मुझे काफी पसंद आता है, वह ढेर सारे ट्रेंड्स को फॉलो नहीं करते हैं, न ही लोगों को खुश करने में लगे रहते हैं, इससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह, यह सब खुद के लिए कर रहे हैं और मुझे लगता है कि मैं भी उनके रास्ते पर चल रहा हूं."