logo-image

माय नेम इज बांड! जेम्स बांड... कई मायनों में खास होगी अगले साल आने वाली एजेंट 007 की 25वीं फिल्म

'नो टाइम टू डाय' अगले साल अमेरिका में 8 अप्रैल और ब्रिटेन में 3 अप्रैल को प्रदर्शित होगी. 007 ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से कहा गया है, डेनियल क्रेग जेम्स बांड के रूप में वापस आ रहे हैं.

Updated on: 21 Aug 2019, 12:31 PM

highlights

  • अगले साल अप्रैल में आएगी जेम्स बांड श्रंखला की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाय'.
  • डेनियल क्रेग पांचवीं बार एमआई-6 एजेंट बतौर सामने होंगे दर्शकों के.
  • मई में इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान गिर कर ऐड़ी चोटिल करा बैठे थे क्रेग.

नई दिल्ली.:

अब इसमें कोई शक-ओ-शुबहा नहीं रह गया है कि जेम्स बांड श्रंखला की 25वीं फिल्म का नाम 'नो टाइम टू डाय' होगा. इसमें डेनियल क्रेग पांचवीं बार एमआई-6 एजेंट की भूमिका में होंगे. 2006 में 'कसिनो रोयाल' से जेम्स बांड की भूमिका में नजर आए डेनियल क्रेग पहले मानवीय एजेंट बतौर खासे सराहे गए थे, जो एक्शन सीन करते वक्त खलनायक से मार खाने से भी गुरेज नहीं करता है. बांड फिल्मों के ऑफिशियल टि्वटर पेज ने इसको लेकर औपचारिक घोषणा कर दी है.

यह भी पढ़ेंः इस दिन रिलीज होगी सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की 'दबंग 3'

अगले साल अप्रैल में आएगी 'नो टाइम टू डाय'
फिल्म की शूटिंग जारी है और 'नो टाइम टू डाय' अगले साल अमेरिका में 8 अप्रैल और ब्रिटेन में 3 अप्रैल को प्रदर्शित होगी. 007 ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से कहा गया है, 'डेनियल क्रेग जेम्स बांड के रूप में वापस आ रहे हैं. 007 एजेंट 'नो टाइम टू डाय' में अगले साल सिनेमाघरों में अवतरित होंगे.' बांड श्रंखला की इस 25वें संस्करण में डेनियल क्रेग के अलावा नेओमी हैरिस, ली सिडॉक्स, लशाना लिंच, एना डि अर्मास, राल्फ फिनिस औऱ बेन व्हीशॉ भी होंगे. सीज रामी मलिक बांड के खिलाफ यानी मुख्य खलनायक की भूमिका में होंगे.

यह भी पढ़ेंः न्यूयॉर्क में शख्स ने बॉलीवुड गाने पर किया डांस, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मजेदार Video

शूटिंग में गिर कर घायल हो चुके हैं क्रेग
मई में जमैका में इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान गिर जाने से डेनियल क्रेग की ऐड़ी में चोट आ गई थी. बाद में इसकी सर्जरी करनी पड़ी. हालांकि उनके वापस लौटने के दो हफ्तों की अवधि में फिल्म के बाकी कलाकारों के हिस्से की शूटिंग चलती रही. गौरतलब है कि डेनियल क्रेग कई बार जेम्स बांड की भूमिका करने से इंकार करते आए हैं. खासकर 'स्पैक्ट्र' के बाद से तो वह इसको लेकर खासे मुखर हो गए थे. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि वह अपनी कलाई की नस काटना बेहतर समझेंगे बशर्ते जेम्स बांड के किरदार को पर्दे पर जीने के. हालांकि बांड फ्रैंचाइजी की ओर से उन्हें मनाने का काम चलता रहा और अंततः डेनियल क्रेग 'नो टाइम टू डाय' में काम करने को तैयार हो गए.