logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

प्रियंका चोपड़ा संग रोमांटिक अंदाज में नजर आए निक जोनस, Photo हुई वायरल

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है

Updated on: 16 Jul 2021, 02:59 PM

highlights

  • निक जोनस ने प्रियंका के साथ शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक लग रहे हैं
  • निक जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. दोनों अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में निक जोनस (Nick Jonas) ने प्रियंका के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है.

यह भी देखें: ग्लैमरस तारा सुतारिया के बोल्ड लुक्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

निक जोनस (Nick Jonas) ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तस्वीर देखकर लगता है कि निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को बहुत मिस कर रहे हैं. तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में निक ने ब्राउन कलर का सूट पहना हुआ है और प्रियंका ने ऑरेंज कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में नजर आ रही हैं. प्रियंका और निक की ये तस्वीर साल 2019 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के समय की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ साल 2018 में शादी रचाई थी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से निकलकर अपनी मेहनत के बलबूते पर देश के साथ विदेशों में भी खूब नाम कमाया है. सनी देओल की फिल्म 'द हीरो' से सेकेंड लीड अभिनेत्री बनकर अपना करियर शुरू करने वाली प्रियंका ने हॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का जीता है. प्रियंका ने हॉलीवुड के अपने डेब्यू शो 'क्वांटिकों' से पहचान बनाई थी. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में राज कुमार राव के साथ नजर आई थीं. आने वाले समय में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पास कई फिल्में हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है. जिसका नाम 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स' है.