logo-image

Priyanka Chopra-Nick Jonas: प्रियंका के हुस्न के दीवाने हुए पति निक जोनस, सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

Priyanka Chopra-Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ईशा अंबानी की होली पार्टी में अपनी प्रेजेंस से सबका ध्यान खींचा. उनके पति, निक जोनस, उनके लुक की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक सके.

Updated on: 17 Mar 2024, 10:56 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra-Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने निस्संदेह अपने प्यारे रिश्ते से कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. उनका अटूट प्यार और आपसी सहयोग अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाया जाता है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने भारत के सफर की और ईशा अंबानी की होस्ट की गई ग्रैंड होली पार्टी में अपनी शानदार प्रेजेंस के साथ सुंदरता बिखेरते हुए भाग लिया. निक, जो हमेशा से एक प्यारे पति थे, प्रियंका के लुक की तारीफें करने से खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के लुक की जमकर तारीफ की.

प्रियंका चोपड़ा के इंडियन लुक के दीवाने हुए निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ईशा अंबानी द्वारा आयोजित असाधारण रोमन होली पार्टी के लिए अपनी पोशाक के लुभावने स्नैपशॉट के साथ इंस्टाग्राम की शोभा बढ़ाई. नेकलेस और अंगूठी से सजी ब्लश पिंक साड़ी गाउन में चकाचौंध प्रियंका ने कालातीत सुंदरता का परिचय दिया. उनके ग्लैमरस मेकअप और लहराते बालों ने उनके पहनावे में आकर्षण बढ़ा दिया.

निक जोनस, अपनी पत्नी की शानदार प्रेजेंस से पूरी तरह से प्रभावित होकर, अपना विस्मय व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं सके. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका के लुक की एक क्लोज़-अप फोटो शेयर करते हुए, निक ने कैप्शन दिया, "क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं @priyankachopra," एक हॉट फेस इमोजी के साथ, उनकी सरासर प्रशंसा को रेखांकित करता है. यह प्रियंका की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी दिखाई दे रहा था, जहां उन्होंने कहा, "डियर गॉड." कमेंट किया. 

प्रियंका चोपड़ा की भारत यात्रा के बारे में 
कुछ दिन पहले, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी और निक जोनस की प्यारी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ भारत में एंटर किया. मां-बेटी की जोड़ी को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया, जहां उन्होंने एक्साइटेड पैपराजी के लिए खुशी से पोज दिए. प्रियंका ने शेयर किया कि वह अपने गृह देश की 10 दिन का सफर है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ग्रैंड रोमन होली पार्टी में प्रियंका को ईशा अंबानी, राधिका मर्चेंट और श्लोका मेहता के साथ मिलते देखा गया. इसके अलावा, उन्होंने पॉपुलर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ गर्मजोशी से गले लगाया और शिल्पा शेट्टी और आयुष्मान खुराना के साथ यादगार पलों को कैद किया.