logo-image

Gender inequality को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- पुरुषों की दुनिया में कभी भी एक अकेली महिला...

अभिनेत्री ने कभी भी लैंगिक असमानता का सामना नहीं किया, लेकिन उन्होंने इस बात से भी इंकार नहीं किया कि हॉलीवुड में यह असमानता नहीं है.

Updated on: 22 Dec 2019, 03:02 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री रेबेका फग्र्युसन का मानना है कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें ऐसी परियोजनाएं मिली, जिसमें कला के प्रति जुनून को देखा जाता था, न कि लैंगिकता को. अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें पुरुषों की दुनिया में कभी भी एक अकेली महिला की तरह महसूस नहीं हुआ है.

अभिनेत्री से पूछे जाने पर कि लैंगिक असमानता किस तरह शोबिज में परिवर्तन ला रही है, इस पर फग्र्युसन ने कहा, "लैंगिक समानता वास्तव में महत्वपूर्ण विषय है. मैं सच में भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसी परियोजनाएं मिली, जिसमें निर्देशन, प्रोड्यूसर, कलाकार और कॉफी बनाने वाले व्यक्ति को पुरुष या महिला के तौर पर नहीं, बल्कि उन्हें उनके काम के प्रति जुनून और प्यार के माध्यम से जाना जाता है. मुझे पुरुषों की दुनिया में कभी भी अकेली महिला होने जैसा कभी महसूस नहीं हुआ."

यह भी पढ़ें: जिमी शेरगिल ने दिया बेबाक बयान, कहा- प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का गैंगस्टर बनना...

अभिनेत्री ने कभी भी लैंगिक असमानता का सामना नहीं किया, लेकिन उन्होंने इस बात से भी इंकार नहीं किया कि हॉलीवुड में यह असमानता नहीं है.

अभिनेत्री ने कहा, "शायद मैं भाग्यशाली रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह मुद्दा लड़ाई के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. और मुझे लगता है कि हम हर दिन ऐसी जगह पर पहुंच रहे हैं जो बेहतर और काफी बेहतर है."