logo-image

मियां खलीफा ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर, फैंस ने कहा हबीबी

वायरल तस्वीर में मियां खलीफा (Mia Khalifa) के चेहरे पर स्माइल काफी कातिलाना लग रही है.

Updated on: 01 May 2022, 11:55 AM

नई दिल्ली :

मियां खलीफा एक पॉपुलर एक्ट्रेस (Mia Khalifa) हैं. उनके चाहने वालो की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है. एक्ट्रेस (Mia Khalifa) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने हालही में अपने सोशल मीडिया कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रखा है.  जैसे ही एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स से भर दिया. उनकी यह तस्वीर बेहद बोल्ड है. तस्वीर को देखते ही लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. दरअसल मियां खलीफा (Mia Khalifa) ने इन में से पहली तस्वीर में कपड़े नहीं पहन रखे हैं. और वो सेल्फी में पोज देती हुई नजर आ रही है.

मियां खलीफा बोल्ड पिक -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

आपको बताते चले कि इस वायरल तस्वीर में उनके (Mia Khalifa) चेहरे पर स्माइल काफी कातिलाना लग रही है. फोटोज में उनके बाल खुले हुए हैं और वह कैमरे की ओर देखकर पोज दे रही है. इसकी बाद की वीडियो में वह चाय पीते हुए डांस करती हुई दिखाई दे आ रही हैं. वहीं अपनी चौथी तस्वीर में उन्होंने मिरर सेल्फी ली है. इसमें उनका हॉट फिगर दिख रहा है. छठी फोटो में उनके चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ रही है और वह आंखें बंद कर पोज दे रही हैं. सातवीं फोटो में उन्होंने ब्रालेस होकर अपने बालों को आगे कर फोटो खींची है.

यह भी जानिए - अनुष्का शर्मा आज मना रही हैं अपना 34 वां जन्मदिन, उनकी इस बोल्ड तस्वीर ने मचाया कहर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

बता दें कि ऐसे ही उन्होंने (Mia Khalifa) अपनी हर तस्वीरों में कुछ ना कुछ अलग किया है. फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है - लॉरेंस आधिकारिक तौर पर मेरा दूसरा घर है. ऐसा क्यों है, इस बारे में आपको जल्द पता चल जाएगा. उनकी (Mia Khalifa) यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.