logo-image

Met Gala 2023: हाई हील्स में स्लिप हुईं प्रियंका तो निक ने ऐसे संभाला, देखें वीडियो

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं

Updated on: 04 May 2023, 09:34 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Met Gala 2023: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. मेट गाला आफ्टर पार्टी (Met Gala After Party) में भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टाइल से सबको चौंका दिया. यहां एक्ट्रेस ने रेड कलर का हाई स्लिट गाउन पहना था. जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रही थीं. अब सोशल मीडिया पर 'देसी गर्ल' का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निक उन्हें गिरने से बचाते नजर आ रहे हैं. 

निक ने प्रियंका को गिरने से बचाया
पति निक से साथ पार्टी में जाते हुए प्रियंका थोड़ी लड़खड़ाती नजर आईं लेकिन निक ने जल्द ही अपनी लेडी लव को संभाल लिया. कपल की बॉन्डिग देख फैंस भी दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं रेड थाई स्लिट गाउन पहने प्रियंका पार्टी में जाने को रेडी हैं. वो कार से उतरती हैं और निक उनका हाथ थामे साथ बढ़ रहे हैं. दोनों के आस-पास काफी सारे सिक्योरिटी गार्ड्स भी हैं. इस दौरान प्रियंका ने ब्लैक कलर की हाई हील्स पहनी हुई थीं तभी उनका पैर स्लिप हो जाता है और वो लड़खड़ा जाती हैं, लेकिन निक उनका हाथ कसकर पकड़े रहते हैं और प्रियंका को गिरने से बचा लेते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. निक के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. हर कोई निक के इस प्यारभरे मोमेंट की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा- 'टेंशन न लो प्रियंका, निक है न..' एक और यूजर ने लिखा- 'कोई आपका हाथ थामे रहे ये दुनिया की सबसे अच्छी फीलिंग है.' एक और यूजर ने लिखा- 'प्रियंका, निक ने तुमको संभाल लिया है...'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OFFICIALPRIYANKA&NICKUPDATES (@nickyankafanpage)

प्रियंका और निक के मेट गाला आफ्टर पार्टी लुक की बात करें तो दोनों क्लासी लग रहे थे. प्रियंका का रेड स्लिट गाउन काफी यूनिक था, इसमें कॉलर पर एक ब्लैक टाई लगी थी जो इसे फंकी टच दे रही थी. वहीं एक्ट्रेस ने इसे गोल्डन जूलरी और हैवी पार्टी मेकअप से कंप्लीट किया था. प्रियंका का हेयरस्टाइल भी फंकी था. वहीं निक ब्लैक टक्सीडो सूट में हैंडसम लग रहे थे.