logo-image

इस फेमस एक्ट्रेस ने की निकोल किडमैन की तारीफ, कही ये बात

निकोल किडमैन (Nicole Kidman) ने बॉबी कैनवले और माइकल शैनन समेत 'नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' के अपने अन्य सह-कलाकारों की भी तारीफ की

Updated on: 28 Nov 2020, 01:56 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेलिसा मैक्कार्थी (Melissa McCarthy) ने निकोल किडमैन (Nicole Kidman) की प्रशंसा करने का एक अजीब तरीका ढूंढा है. वह कहती है किडमैन एक अद्भुत निराली शख्सियत हैं. फीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक 'टुनाइट शो स्टारिंग जिम्मी फेलॉन' में मैक्कार्थी ने कहा, "मैं निकोल से मिल चुकी हूं, लेकिन मैंने उसके साथ काम नहीं किया है. आप सोचेंगे कि वह बहुत शाही अंदाज वाली होंगी, लेकिन जब आप उन्हें जानेंगे तो आप पाएंगी कि वह बहुत अद्भुत और निराली हैं."

यह भी पढ़ें: डिंपल को हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट' में काम कर हुआ खुद पर विश्वास, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Melissa McCarthy (@melissamccarthy)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nicole Kidman (@nicolekidman)

निकोल किडमैन (Nicole Kidman) ने बॉबी कैनवले और माइकल शैनन समेत 'नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' के अपने अन्य सह-कलाकारों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, "यह इतना अच्छा ग्रुप है और हर कोई बहुत अजीब है, जो हमेशा मुझे हमेशा से पसंद रहा है." 'नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' एक आगामी ड्रामा मिनी-सीरीज है, जो लियान मोरियार्टी के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है. यह सीरीज ई. केली और जॉन हेनरी बटरवर्थ ने बनाई गई है. इसके 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है.