News Nation Logo

मैनचेस्टर अटैक: जानिए कौन है सिंगर एरियाना ग्रांडे, कॉन्सर्ट में हुआ धमाका

हॉलीवुड सिंगर एरियाना ग्रांडे ब्रिटेन के मैनचेस्टर में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हुए ब्लास्ट के कारण चर्चा में आ गई है।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 23 May 2017, 10:06:22 AM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड सिंगर एरियाना ग्रांडे ब्रिटेन के मैनचेस्टर में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हुए ब्लास्ट के कारण चर्चा में आ गई है। इस ब्लास्ट में 19 लोगों की मौत हो गई और 50 लोग घायल हो गए। इस हमले ने कॉन्सर्ट में मौजूद लोगों में खौफ से भर दिया। हालांकि खबरों के मुताबिक सिंगर एरियाना ग्रांडे सुरक्षित है।

इसे भी पढ़ें: ब्रिटेन: मैनचेस्टर में एरियाना ग्रैंडे के कॉन्सर्ट पर आतंकी हमला, 19 की मौत

एरियाना ग्रांडे 23 साल की उम्र में ही युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। एरियाना ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो ब्रॉडवे 'म्यूजिकल 13' से की थी। वहीं बतौर सिंगर 2011 में 'Victorious'एल्बम में पहली बार अपने म्यूजिकल करियर की शुरूआत की थी।

हालांकि 2013 में उनके पहले स्टूडियो एल्बम 'Yours Truly'ने उन्हें काफी पहचान दिलाई। इसके बाद से एरियाना ने मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में उनके दो नए एल्बम भी जारी हुए है।

इसे भी पढ़ें: एरियाना ग्रैंडे कॉन्सर्ट में हुआ आतंकी हमला, सैलेब्रेटिज़ ने जताया दुख

इसके अलावा एरियाना कई टीवी शो में अपनी अदाकारी के जलवे भी दिखा चुकी है। एरियाना के फैन दुनिया भर में है। एरियाना को तीन अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स, तीन एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स समेत कई अन्य पुरुस्कार मिल चुके है।

एरियाना के पॉपुलर गानों की झलक:-

Side to Side

Love Me Harder

Break Free

Bang Bang

Let Me Love You    

 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 May 2017, 09:02:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ariana Grande