News Nation Logo

BREAKING

Banner

बाथटब में बैठकर मैडोना ने कहा-कोरोना से हम सब मारे जाएंगे, जानें मशहूर पॉप सिंगर ने और क्या कहा

अमेरिका की पॉपस्टार मैडोना ने कुछ ऐसा कहा है जिससे लोगों का यह डर और बढ़ जाएगा. मैडोना अपने इस बयान को लेकर विवादों में भी आ गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 24 Mar 2020, 03:16:40 PM
madonna

बाथटब में बैठकर मैडोना ने कहा-हम सब मारे जाएंगे (Photo Credit: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) अपने जद में ले चुका है.अब तक हजारों लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है. हर इंसान के मन में खौफ बैठा हुआ है. इस बीच अमेरिका की पॉपस्टार मैडोना ने कुछ ऐसा कहा है जिससे लोगों का यह डर और बढ़ जाएगा. मैडोना (madonna) अपने इस बयान को लेकर विवादों में भी आ गई हैं.

सोमवार को मैडोना अपने इंस्टाग्राम पर कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो एक बाथटब में बैठी हुई थीं. वो अपने वीडियो में कोरोना वायरस को 'द ग्रेट इक्वालाइजर' बताया. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में कहा था कि हम सब इस कोरोना की वजह से मारे जाएंगे.

हालांकि विवादों में आने के बाद मैडोना ने वीडियो डिलीट कर दिया. लेकिन उन्होंने जो वीडियो शेयर की थी वो कुछ ऐसा था. दुनिया की मशहूर सिंगर मैडोना मिल्की वाटर और गुलाब से भरे बाथटब में बैठी थी. बैकग्राउंड में पिआनो की आवाज रही थी.

इसे भी पढ़ें:घर में हो रहे हैं बोर तो आज ही देखें ये Top 5 Web Series

मैडोना अपने वीडियो में कह रही थी कि कोरोना के बारे में एक बात है, वह यह नहीं देखता है कि आप कितने अमीर हैं, कितने मशहूर हैं. आप कितने फनी हैं, आप कितने स्मार्ट हैं. आप कहां रहते हैं और कितने उम्र के हैं. ये सभी को बराबरी पर ला दिया है. इसके बारे में जो बुरी बात है वही अच्छी बात है. इसने हमसबको एक लेवल पर ला दिया है.

इसके आगे वो कहती हैं, मैं हमेशा ह्यूमन नेचर के खत्म होने की बात कहती थी. हम सभी एक ही जहाज में सवार हैं. अगर जहाज डूबता है तो हम सभी डूबेंगे.'

हालांकि मैडोना की यह बात लोगों को रास नहीं आई. उन्होंने इसका विरोध जताया. जिसके बाद मैडोना को यह वीडियो डिलीट करना पड़ा.

और पढ़ें:सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर बताया मैरिज प्लान

बता दें कि कोरोना वायरस तेजी से भारत में भी पैर फैला रहा है. हम सब मिलकर कोरोना वायरस को मात दे सकते हैं. बस करना ये है कि हम घर में ही रहें. कहीं निकले नहीं. साफ सफाई का पूरा ध्यान रखें. लॉकडाउन का पालन करते हुए बाहर बिल्कुल ना निकले. इमरजेंसी हालात में बाहर निकल सकते हैं. लेकिन ऐसे कतई नहीं निकलें.

First Published : 24 Mar 2020, 03:13:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×