News Nation Logo
Banner

अगर उस दिन माइकल जैक्सन के साथ ये नहीं होता, तो 9/11 हमले में चली जाती उनकी भी जान!

दिग्गज दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन (Michael Jackson) 2001 में आतंकवादी हमले में मौत को मात देकर बाल-बाल बचने में सफल रहे थे. 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, जैक्सन नौ सितंबर 2001 को हुए हमले के पीड़ितों में से एक हो सकते थे. इस हमले में लगभग 3,000 लोग उस समय मारे गए थे, जब आतंकवादियों ने ट्विन टावर्स से विमानों को टकरा दिया था.

IANS | Updated on: 16 Feb 2019, 10:25:31 AM
दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन (फाइल फोटो)

दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन (फाइल फोटो)

लंदन:

दिग्गज दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन (Michael Jackson) 2001 में आतंकवादी हमले में मौत को मात देकर बाल-बाल बचने में सफल रहे थे. 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, जैक्सन नौ सितंबर 2001 को हुए हमले के पीड़ितों में से एक हो सकते थे. इस हमले में लगभग 3,000 लोग उस समय मारे गए थे, जब आतंकवादियों ने ट्विन टावर्स से विमानों को टकरा दिया था.

गायक उस दिन कुछ ज्यादा देर तक सोते रह गए और ट्विन टावर्स में से एक में होने वाली मीटिंग में नहीं शामिल हो पाए.

माइकल के भाई जर्मेन जैक्सन ने बायोग्राफी 'यू आर नॉट अलोन : माइकल : थ्रू अ ब्रदर आइज' में लिखा है, 'शुक्र है, हममें से किसी को नहीं पता था कि माइकल ट्विन टावर्स में से एक में उस सुबह मीटिंग में शामिल होने वाले थे.'

ये भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: शाहरुख, सलमान और आमिर समेत बॉलीवुड हस्तियों ने कहा- 'ये हमला बर्बर, दुखद और...'

बायोग्राफी में यह भी लिखा गया कि मां कैथरीन से देर रात तक बात करने के चलते माइकल सुबह देर तक सोए थे.

माइकल ने कहा था, 'मां, मैं ठीक हूं. आपका शुक्रिया. आप मुझसे देर तक बात करती रहीं, जिसते चलते मैं देर तक सोता रह गया और मीटिंग में शामिल नहीं हो पाया.'

दुनिया के सबसे बड़े आतंकवादी हमले में बच जाने के बावजूद 2009 में 50 साल की उम्र में माइकल का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया.

First Published : 16 Feb 2019, 09:28:42 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×