logo-image

'पॉटी' खाने से Kim Kardashian को नहीं है ऐतराज, वजह हिला देगी दिमाग

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बीच उन्होंने एक अजीबोगरीब बयान दे डाला है. जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें 'पूप' खाने से कोई ऐतराज नहीं है. साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

Updated on: 03 Jun 2022, 07:52 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने एक अजीबोगरीब बयान (Kim Kardashian latest statement) के चलते चर्चा में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने कह दिया है कि वो जवान रहने के लिए पॉटी भी खा सकती हैं. उनका ये बयान लोगों को हैरान कर रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस बयान पर भद्दे कमेंट्स की बारिश कर डाली है. तो ये पूरा मामला क्या है, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

किम ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में ये बात कही है. जिसमें उन्होंने कहा कि अगर वो ऐसा करने से अपनी उम्र से छोटी दिखेंगी, तो वह आसानी से 'पूप' खा (Kim Kardashian can eat poop) लेंगी. बता दें कि किम फिलहाल 41 साल की हैं. लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मु्श्किल होगा. हालांकि, इसके बावजूद उन्होंने कहा, "मैं जवान दिखने के लिए कुछ भी करने की कोशिश करूंगी." पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार किम ने कहा, "अगर मुझे पता चले कि सचमुच हर दिन 'पूप' खाने से मैं कम उम्र की दिखूंगी, तो हो सकता है. मैं कर सकती हूं." किम का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं, लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले किम अपने पति कान्ये से तलाक (Kim Kardashian Kanye divorce) के चलते चर्चा में आ गई थी. हालांकि, उन्होंने साल 2021 में ही तलाक के लिए अर्जी दायर की थी. लेकिन कानूनी तौर पर वे 2022 में अलग हुए. फिलहाल वो कॉमेडियन पीट डेविडसन (Kim Kardashian Pete Davidson) को डेट कर रही हैं. बीते मई के महीने में न्यूयॉर्क में आयोजित हुए मेट गाला में भी किम अपने बॉयफ्रेंड पीट के साथ पहुंची थी. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुई थी.