logo-image

किम कर्दाशियन को मिला 'सिंगल' स्टेटस, पहली जंग हारे Kanye West

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने एक्स पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) की हरकतों से इतना परेशान हो चुकी हैं कि वो जल्द से जल्द कान्ये से अपने आप को अलग करना चाहती हैं

Updated on: 03 Mar 2022, 04:38 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) इन दिनों पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) को लेकर सुर्खियों में हैं. वैसे तो किम और कान्ये अलग हो चुके हैं मगर फिर भी कान्ये किम के पीछे पड़े हैं और कोशिशें कर रहे हैं कि किम उनके पास एक बार फिर वापस आ जाएं. इस सब से किम कार्दशियन (Kim Kardashian) इतनी परेशान हो चुकी हैं कि उन्होंने कोर्ट से अपने स्टेट्स को सिंगल (Single) करवाने के लिए परमीशन मांगी थी. जहां फैसला किम कार्दशियन के पक्ष में आया है.

यह भी देखें: PICS: ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, हर लुक में खूबसूरत लगती हैं श्रद्धा कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

जानकारी के मुताबिक, किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने एक्स पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) की हरकतों से इतना परेशान हो चुकी हैं कि वो जल्द से जल्द कान्ये के नाम से अपने आप को अलग करना चाहती हैं. लेकिन इसमें भी कान्ये ने रोड़ा डालते हुए कुछ डॉक्यूमेंट फाइल किए थे. हालांकि फैसला किम के पक्ष में ही आया है. बता दें कि कान्ये वेस्ट (Kanye West) किम से अलग नहीं होना चाहते थे और अब वो अलग-अलग तरकीबों से उनके करीब जाने की कोशिश कर रहे हैं. कान्ये ने किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के लॉस एंजिल्स वाले घर के सामने एक घर भी खरीदा है ताकि वो अपने बच्चों के करीब रह सकें.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने यह घर 421,000 अमेरिकी डालर में खरीदा है. किम के बारे में बात करें तो वह इन दिनों पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं.