logo-image

फैशन लेबल की क्रिएटिव डायरेक्टर बनी केंडल जेनर

फैशन लेबल की क्रिएटिव डायरेक्टर बनी केंडल जेनर

Updated on: 03 Sep 2021, 11:15 AM

3 सितम्बर:

सुपरमॉडल और कीपिंग अप विद द कार्दशियन स्टार केंडल जेनर अब एक फैशन लेबल एफडब्ल्यूआरडी की क्रिएटिव डायरेक्टर बन गई हैं।25 वर्षीय सुपरमॉडल बुटीक ई-कॉमर्स साइट की पेशकशों को आकार देने के लिए डिजाइनरों और ब्रांडों के साथ काम करेगी। ऑनलाइन रिटेलर की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक बयान में, केंडल ने कहा कि मैं फैशन से प्यार करती हूं और इस व्यवसाय में कुछ सबसे शानदार लोगों के साथ काम करने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली रही हूं। उन्होंने आगे कहा कि एफडब्ल्यूआरडी के क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में, मैं उभरते डिजाइनरों और ब्रांडों के साथ साइट की पेशकश को तैयार करने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं। ग्लेन लुचफोर्ड द्वारा शूट किया गया मेरा एफडब्ल्यूआरडी अभियान देखें। जिसे कार्लोस नाजारियो द्वारा स्टाइल किया गया है।

केंडल दुनिया में सबसे बड़ी फैशन आइकन मानी जाती है।

केंडल ने पिछले महीने जर्मन ऑनलाइन रिटेलर अबाउट यू के साथ सीमित समय के लिए 72 घंटे का कैप्सूल संग्रह लॉन्च किया था, और इसमें शामिल लोगों द्वारा उनकी प्रशंसा की गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.