News Nation Logo

महिलाओं से कहा जाता है कि वे जैसी दिखती हैं वह ज्यादा अहम है: केइरा नाइटली

अभिनेत्री केइरा नाइटली को लगता है कि महिलाओं से कहा जाता है कि वे जिस तरह से दिखती हैं, वह ज्यादा मायने रखता है, बजाय इसके कि वे क्या कहती या क्या सोचती हैं.

IANS | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 10 Nov 2020, 10:02:11 AM
Keira Knightley

Keira Knightley (Photo Credit: (फोटो-Ians))

लॉस एंजेलिस:

अभिनेत्री केइरा नाइटली को लगता है कि महिलाओं से कहा जाता है कि वे जिस तरह से दिखती हैं, वह ज्यादा मायने रखता है, बजाय इसके कि वे क्या कहती या क्या सोचती हैं. नाइटली ने स्टेलर पत्रिका से अपनी सौंदर्य प्रतियोगिता फिल्म 'मिसबिहेवियर' के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और मैं स्वाभाविक रूप से दूसरी लहर के नारीवादियों (विरोध) से पूरी तरह सहमत थी और हां मैंने अपना अधिकांश पैसा एक मॉडल (चैनल के लिए) के रूप में कमाया है. मैं रेड कार्पेट पर चलती हूं, जहां आपको 10 में से अंक दिए जाते हैं और आपके शरीर के ऊपर और नीचे तक कैमरे आपको कैद करते हैं. मुझे लगता है कि आधुनिक युग में एक महिला होने की जटिलता है."

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, नाइटली ने कहा कि मॉडलिंग एक ऐसा करियर है जहां महिलाएं पुरुषों की तुलना में अधिक पैसे कमाती हैं.

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस का इस फिल्म में दिखेगा ग्लैमरस अवतार

उन्होंने आगे कहा, "अभी भी दुनिया में नंबर 1 करियर, इकलौता, जहां एक महिला एक आदमी की तुलना में अधिक कमा सकती है वह मॉडलिंग है. या फिर वेश्यावृत्ति. और इसकी एक ही मांग है कि महिला युवा होनी चाहिए. हम अभी भी ऐसी दुनिया में रहते हैं, जहां आप जिस तरह से दिखती हैं, वह इस बात से अधिक मायने रखता है कि आप क्या कहती हैं या आप क्या सोचती हैं."

First Published : 10 Nov 2020, 10:02:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.