News Nation Logo
Banner

'Mare of Easttown' सीरीज के बारे में केट विंसलेट ने कही ये बात

केट विंसलेट (Kate Winslet) खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी कि उन्हें कुछ ऐसा पढ़ने के लिए कहा गया था जो

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 02 Jun 2021, 11:33:29 AM
kate winslet

केट विंसलेट वेब सीरीज (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • 'Mare of Easttown' डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी
  • सीरीज में जूलियन निकोलसन और डेविड डेनमैन भी हैं

नई दिल्ली:

ऑस्कर विजेता अभिनेत्री केट विंसलेट (Kate Winslet) ने पहली बार 'मेर ऑफ ईस्टटाउन' की पटकथा पढ़ने के अपने अनुभव के बारे में बात की है. केट विंसलेट (Kate Winslet) का कहना है कि यह एक अधेड़ उम्र की अभिनेत्री के सपने जैसा लगा. केट विंसलेट (Kate Winslet) याद करती है "यह वास्तव में एक विचित्र समय था. सितंबर 2018 था, मैं यूके में फिल्म कर रही थी और एक महीने के अंतराल में मुझे 'अमोनाइट' की स्क्रिप्ट और 'मेर (ईस्टटाउन)' के एपिसोड एक और दो के लिए भेजा गया था. मैंने इन दोनों बड़े मौके के लिए हां कह दिया." "मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और यह बहुत ईमानदारी से एक मध्यम आयु वर्ग की अभिनेत्री के सपने की तरह थी. मुझे वास्तव में उस शब्द से नफरत है, लेकिन मैं अभी 45 वर्ष की हूं. मैं अब 20 वर्ष की नहीं हूं."

केट विंसलेट (Kate Winslet) खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी कि उन्हें कुछ ऐसा पढ़ने के लिए कहा गया था जो "एक अमेरिकी अभिनेत्री को पेश किया जा सकता था".

यह भी पढ़ें: अमेरिकी शो ‘फ्रेंड्स द रीयूनियन’ ने भारत में मचाया धमाल, 9 घंटे में 10 लाख लोगों ने देखा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kate Winslet (@kate.winslet.official)

केट विंसलेट (Kate Winslet) याद करती हैं "जब मैंने 'मेर' पढ़ी, तो मुझे पता था कि मुझे कुछ ऐसा पढ़ने के लिए कहा गया था जो एक अमेरिकी अभिनेत्री को दिया जा सकता था. लेखन पूरी तरह से वास्तविक और अद्भुत था और मैं खुद को उन शब्दों को कहते हुए महसूस कर सकती थी."

केट विंसलेट (Kate Winslet) ने इसे एक संकेतक के रूप में टैग किया: "जब मैं एक स्क्रिप्ट पढ़ रह होती हूं और चारों ओर खेलते हैं तो मैं हमेशा जोर से पढ़ती हूं - मैं अपने बेटे या बेटी से कहूंगी, 'बस आओ और जल्दी से इस दृश्य को मेरे साथ पढ़ो'. फिर मुझे यह अहसास होगा, 'ओह, यह अच्छा हो सकता है. यह अच्छा हो सकता है'. 'मेर' के साथ मुझे तुरंत वह एहसास हुआ. इसलिए, मैं प्रस्ताव पाने के लिए शुरू में खुश थी लेकिन वास्तव में भी चुनौतियों से लिया."

पेंसिल्वेनिया में फिल्माई गई, श्रृंखला का निर्माण करेन वेकर द्वारा किया गया है, जिसे ब्रैड इंगल्सबी द्वारा लिखा और क्रेग जोबेल द्वारा निर्देशित किया गया है. "मेर ऑफ ईस्टटाउन" में प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक समूह है जिसमें जूलियन निकोलसन, जीन स्मार्ट, अंगौरी राइस, डेविड डेनमैन, नील हफ, गाइ पियर्स और कैली स्पैनी शामिल हैं. यह सीरीज डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

First Published : 02 Jun 2021, 11:33:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.