logo-image

K Pop Singer Haesoo Passed Away: के-पॉप सिंगर हेसू ने किया सुसाइड, 29 की उम्र में छोड़ी दुनिया

अगर आप भी के ड्रामा और सीरीज के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए काफी दुखद हो सकती है.

Updated on: 15 May 2023, 03:37 PM

नई दिल्ली:

K-Pop Singer Haesoo Passed Away: अगर आप भी के ड्रामा और सीरीज के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए काफी दुखद हो सकती है. दरअसल साउथ कोरियन ट्रॉट सिंगर हेसू ने आत्महत्या कर ली है. हेसू 29 साल की थीं और उनकी मौत की खबर सुन हर कोई हैरान है. बताजा जा रहा है कि हेसू का शव होटल के कमरे में मिला. इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को सोच में डाल दिया है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि हेसू ने आत्महत्या कर ली. सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर हेसू की मौत पर शोक जाहिर किया.

कब हुई मौत ?

हेसू कोरिया की पॉपुलर सिंगर थीं. उनके पास रिकॉर्डिंग के अलावा लाइव इवेंट्स भी बहुत रहते थे और वे इन्हीं में बिजी रहती थीं. कुछ दिन पहले उन्हें एक इवेंट में जाना था लेकिन वह नहीं पहुंच पाईं. इसके बाद शो के ऑर्गेनाइजर्स ने हेसू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो शिकायत दर्ज करवाए जाने के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच पड़ताल शुरू हुई. हेसू का शव एक होटल रूम में मिला. पुलिस को शक था कि कहीं ऐसा ना हो कि यह शव हेसू का ना हो. इसलिए उन्होंने तुरंत जानकारी पब्लिक नहीं की. अब हेसू की मौत की पुष्टि तो हो चुकी है लेकिन अभी तक ये सामने नहीं आया कि आखिर उन्होंने आत्महत्या की क्यों?

हेसू का करियर

हेसू ने साल 2019 में मिली एल्बम 'माई लाइफ, मी' के साथ अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. वह 29 साल की उम्र में ही अपने करियर में काफी अच्छा कर रही थीं और अपना नाम और ब्रांड बना चुकी थीं...लेकिन अब हेसू की मौत एक रहस्य बन चुकी है. ऐसा इसलिए क्योंकि हेसू ने 20 मई के लिए एक प्रोग्राम फाइनल किया था और वह इसके लिए तैयारी भी कर रही थीं. अचानक उनका आत्महत्या करनी समझ से परे हैं. उनकी लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला. इस वजह से इसे आत्महत्या करार दिया गया लेकिन सवाल अब भी शांत नहीं हुए हैं. यह किसी की सोची समझी चाल भी हो सकती है. मामला तो जांच के बाद ही खुल पाएगा.