logo-image

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है Jumanji: The Next Level, सिर्फ दो दिनों में ही कमा डाले इतने करोड़

इस हॉलीवुड फिल्म को रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' और इमरान हाशमी व ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' से कड़ी टक्कर मिल रही है.

Updated on: 15 Dec 2019, 03:38 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' (Jumanji: The Next Level) ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. 13 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 5.05 करोड़ और दूसरे दिन जबरदस्त कमाई करते हुए 8.35 करोड़ अपने खाते में जमा किए. खास बात यह है कि गुरुवार को हुए चुनिंदा प्रीव्यू शो में भी फिल्म ने 1.15 करोड़ कमाए. इस तरह Jumanji: The Next Level ने कुल 14.55 करोड़ खाते में जमा किए.

तो वहीं इस हॉलीवुड फिल्म को रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) और इमरान हाशमी व ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' (The Body) से कड़ी टक्कर मिल रही है. फिल्म में ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट, जैक ब्लैक, करेन गिलान, निक जोनास और ऑक्वाफिना लीड रोल में हैं. हालांकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों फिल्में रविवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी.

यह भी पढ़ें: 'मर्दानी 2' ने दिखाया दम, सिनेमाघरों में दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई जारी

फिल्म के सीक्वल में 2017 में आई 'जुमांजी : वेलकम टू दी जंगल' के बाद की कहानी दिखाई गई है, लेकिन इस फिल्म में एक बदलाव किया गया है.ट्विस्ट ये है कि फिल्म में खेल के दोनों मुख्य खिलाड़ियों के दादा (डेनी डेविटो और डेनी ग्लोवर) जॉनसन और हार्ट के अवतार के रूप में खेल में शामिल होते हैं. फिल्म के सारांश के अनुसार, 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' में गैंग वापस आ गया है, लेकिन इस बार खेल बदल गया है. 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' का निर्देशन जेक कसदन ने किया है.