logo-image

Jumanji: The Next Level की तूफानी कमाई जारी, सिर्फ 3 दिनों में ही कमा डाले इतने करोड़

Jumanji: The Next Level ने अपने पहले वीकेंड में वेलकम टू द जंगल (15.64) को पीछे छोड़ दिया है.

Updated on: 16 Dec 2019, 02:48 PM

नई दिल्ली:

ड्वेन जॉनसन और निक जोनास जैसे स्टार्स की जोड़ी से सजी फिल्म 'जुमांजी: वेलकम टू दी जंगल' (Jumanji: The Next Level) ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ तीन दिनों में ही 24.65 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने पहले दिन 5.05 करोड़ और दूसरे दिन जबरदस्त कमाई करते हुए 8.35 करोड़, तो तीसरे दिन रविवार को 10.10 करोड़ रुपये अपने खाते में जमा किए. खास बात यह है कि गुरुवार को हुए चुनिंदा प्रीव्यू शो में भी फिल्म ने 1.15 करोड़ कमाए.

बता दें कि Jumanji: The Next Level ने अपने पहले वीकेंड में वेलकम टू द जंगल (15.64) को पीछे छोड़ दिया है. तो वहीं इस हॉलीवुड फिल्म के साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) और इमरान हाशमी व ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' (The Body) भी रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें: 8 दिनों के लिए पायल रोहतगी को भेजा गया जेल, नेहरू परिवार पर की थी टिप्पणी

Jumanji: The Next Level को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों का भी प्यार मिल रहा है. खास बात यह है कि फिल्म Jumanji: The Next Level की कमाई की वजह से इन दो बॉलीवुड फिल्मों की कमाई पर असर पड़ा है.

यह भी पढ़ें: फिर दिखेगा अजय-सैफ का जलवा, रिलीज होगा 'तानाजी' का दूसरा ट्रेलर

फिल्म में ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट, जैक ब्लैक, करेन गिलान, निक जोनास और ऑक्वाफिना लीड रोल में हैं. हालांकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों फिल्में रविवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी.

फिल्म के सीक्वल में 2017 में आई 'जुमांजी: वेलकम टू दी जंगल' के बाद की कहानी दिखाई गई है, लेकिन इस फिल्म में एक बदलाव किया गया है.ट्विस्ट ये है कि फिल्म में खेल के दोनों मुख्य खिलाड़ियों के दादा (डेनी डेविटो और डेनी ग्लोवर) जॉनसन और हार्ट के अवतार के रूप में खेल में शामिल होते हैं. फिल्म के सारांश के अनुसार, 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' में गैंग वापस आ गया है, लेकिन इस बार खेल बदल गया है. 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' का निर्देशन जेक कसदन ने किया है.