News Nation Logo
Breaking
Banner

COVID 19: जेम्स बॉन्ड सीरीज की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, Instagram पर शेयर किया ये पोस्ट

जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म 'क्वांटम ऑफ सोलेस' (Quantum of Solace) में काम कर चुकीं ओल्गा कुरिलेंको (Olga Kurylenko) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Mar 2020, 03:49:53 PM
Olga Kurylenko

ओल्‍गा कोरिलेंको (Photo Credit: फोटो- @olgakurylenkoofficial Instagram)

नई दिल्ली:  

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अब एक और हॉलीवुड स्टार के कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण का मामला सामने आया है. जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म 'क्वांटम ऑफ सोलेस' (Quantum of Solace) में काम कर चुकीं ओल्गा कुरिलेंको (Olga Kurylenko) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको (Olga Kurylenko) ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

ओल्गा कुरिलेंको (Olga Kurylenko) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद से घर के अंदर बंद हूं. मैं पूरे हफ्ते से बीमार हूं. मुझे बुखार और थकान जैसा महसूस हो रहा है. आप सभी अपना ध्यान रखें और इसे बेहद गंभीरता से लें.

यह भी पढ़ें: इस फेमस सेलेब्रिटी ने खोले कई राज, बोलीं- शादी के 8 साल बाद हुआ था अफेयर

ओल्गा कुरिलेंको (Olga Kurylenko) ने इस पोस्ट को 2 भाषाओं अंग्रेजी और रूसी में लिखा है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर इस वक्त दुनियाभर के लोगों में तेजी से फैल रहा है. इस वायरस के चलते बॉलीवुड और हॉलीवुड के लोग भी परेशान हैं. एक तरफ जहां फिल्मों की रिलीज को टाला जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कई फिल्मों की शूटिंग भी रुक गई है.

यह भी पढ़ें: इस हॉलीवुड अभिनेता को हुआ कोरोना, आइसोलेशन में रहते हुए फैन्स को दी ये सलाह

View this post on Instagram

Friday vibes! #HappyFriday 📷 @vanmalder

A post shared by Olga Kurylenko (@olgakurylenkoofficial) on

View this post on Instagram

Looking back at the weekend like... #oblivion #tomcruise

A post shared by Olga Kurylenko (@olgakurylenkoofficial) on

आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के खतरे को देखते हुए जेम्स बॉन्ड की अगली सीरीज की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' (No Time to Die) की रिलीज भी टाल दी गई है. चीन से शुरू हुआ कोविड-19 संक्रमण अमेरिका, इटली और ईरान सहित करीब 140 से अधिक देशों में फैल गया है. इस फिल्म में डेनियल क्रैग पांचवीं बार जेम्स बॉन्ड का किरदार अदा कर रहे हैं। यह फिल्म ब्रिटेन में 8 अप्रैल और उत्तरी अमेरिका में 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। आधिकारिक जेम्स बॉन्ड ट्विटर अकाउंट के अनुसार, 'नो टाइम टू डाई' (No Time to Die) अब ब्रिटेन में 12 नवंबर को और अमेरिका में 25 नवंबर को रिलीज होगी.

First Published : 16 Mar 2020, 03:49:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.