logo-image

लौट आया है जेम्स बॉन्ड, रिलीज हुआ NO TIME TO DIE का एक्शन टीजर

007 फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में डेनियल को फिर से उस आइकॉनिक सीक्रेट सर्विस एजेंट के रूप में देखा जाएगा. जमैका में फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान डेनियल की एक एड़ी में चोट भी आई थी

Updated on: 02 Dec 2019, 10:44 AM

नई दिल्ली:

जेम्‍स बॉन्‍ड सीरीज की फिल्म नो टाइम टू डाई का एक्शन टीजर रिलीज हो चुका है. डेनियल क्रेग स्टारर फिल्म NO TIME TO DIE के टीजर में मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को भी रिवील किया है. जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म NO TIME TO DIE का ट्रेलर इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होगा. निर्देशक कैरी जोजी फुकुनागा के डायरेक्शन में बनी फिल्म अगले साल 3 अप्रैल 2020 में पर्दे पर आएगी.

हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग सबसे पहले 2006 में बॉन्‍ड सीरीज की फिल्म 'कसिनो रॉयल' (Casino Royale) में दिखे थे और इसके बाद 2008 में 'क्वांटम ऑफ सोलेस' (Quantum of Solace), 2012 में 'स्काईफॉल' (Skyfall) और 2015 में 'स्पेक्ट्र' (Spectre) में दिखे थे.

यह भी पढ़ें: 'सूर्यवंशी' को लेकर अक्षय कुमार ने लिखा- यह आपके होश उड़ा देगा

007 फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में डेनियल को फिर से उस आइकॉनिक सीक्रेट सर्विस एजेंट के रूप में देखा जाएगा. जमैका में फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान डेनियल की एक एड़ी में चोट भी आई थी. यह वही जगह है जहां बॉन्ड के रचयिता इयान फ्लेमिंग ने दर्जनों उपन्यास लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: रोज वैली मामले में ईडी ने कसा इस एक्ट्रेस पर शिकंजा, राजनेताओं की नींद हो सकती है हराम

डेनियल के अलावा फिल्म 'नो टाइम टू डाई' में ली सिडॉक्स भी होंगी. फिल्म में बेन विशॉ 'क्यू' और राफ फिएन्स 'एम' की भूमिका में वापसी करेंगे. रामी मलिक फिल्म में मुख्य खलनायक के किरदार में दिखेंगे. 'नो टाइम टू डाय' में नेओमी हैरिस, लशाना लिंच, आना दे अर्मास, राल्फ फिनेस, बेन व्हिशॉ कलाकार भी हैं.