logo-image

51वें साल में जेनिफर ने बताया 30 की उम्र का वो राज जिसे नहीं जानते आप

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनेफिर लोपेज का ये मानना है कि मानना है कि उस दौरान खुद से प्यार करने के लिए उनके पास काफी सारा वक्त था, हालांकि अब उन्हें इस बात का एहसास होता है कि उनके निजी संबंध उस दौरान ठीक नहीं थे.

Updated on: 25 Jan 2021, 07:50 AM

नई दिल्ली :

गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने अपनी उम्र के 30 के दशक में थेरेपी कराए जाने का खुलासा किया है. उनका मानना है कि उस दौरान खुद से प्यार करने के लिए उनके पास काफी सारा वक्त था, हालांकि अब उन्हें इस बात का एहसास होता है कि उनके निजी संबंध उस दौरान ठीक नहीं थे.

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, लोपेज ने हैशटैगकोचकॉन्वर्सेशन के लिए पर्पस कोच जे शेट्टी को बताया, 40 साल की उम्र में पहुंचने से पहले मुझे याद है कि मैं थेरेपी में से होकर गुजर रही थी और उस वक्त खुद से प्यार करने जैसी कई बातें सुनने को मिलती थी और मुझे लगता था कि मैं खुद से प्यार करती तो हूं.

उन्होंने आगे कहा, लेकिन मेरे निजी रिश्ते जिस तरह के थे, उन्हें देखते हुए साफ तौर पर जाहिर था कि मैं ठीक नहीं थी, लेकिन मुझे उस वक्त सेल्फ लव का कॉन्सेप्ट ही नहीं पता था. इसे समझने में वक्त लगा और यह एक लंबा सफर है, जो मेरे लिए अब भी जारी है.

हालांकि लोपेज ने यह नहीं बताया कि वह किन निजी रिश्तों की बात कर रही हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शायद वह गायक मार्क एंथनी से हुई अपनी शादी का जिक्र कर रही थीं, जिससे उन्हें दो बच्चे एम्मी और मैक्स हैं. जेनिफर फिलहाल बास्केट बॉल स्टार एलेक्स रोड्रिगेज को डेट कर रही हैं.