News Nation Logo
Banner

Covid-19 का नकली इलाज बता रहा था ये फेमस एक्टर, हुआ गिरफ्तार

अमेरिकी अटॉर्नी निक हैना ने लोगों को कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के दौरान इस तरह के घोटालों से सावधान रहने की चेतावनी दी

IANS | Updated on: 27 Mar 2020, 04:07:46 PM
corona virus

कोरोना वायरस (Photo Credit: सांकेतिक फोटो- ANI)

नई दिल्ली:

'आयरन मैन 2' (Iron Man 2) और हिट टेलीविजन सीरीज 'एनटूरेज' में काम कर चुके अभिनेता कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक को एफबीआई (फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) के एंजेटों द्वारा कथित तौर पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का नकली इलाज बेचने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मिडलब्रूक कथित तौर पर क्वॉन्टम प्रिवेंशन सीवी इंक नामक कंपनी की उन गोलियों पर निवेश करने की सलाह दे रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया है कि यह कोविड-19 (Covid-- 19) के संक्रमण को रोक देगा और वायरस को मार देगा.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन को मिली कोरोना वायरस की दवा, Instagram पर शेयर की Photo

एफबीआई के एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद 25 मार्च को उन्हें लॉस एंजेलिस में गिरफ्तार किया गया. इस स्टिंग में उन्हें निवेशक के रूप में एक अंडरकवर एजेंट को गोलियों का एक पैकेट देते हुए पाया गया.

यह भी पढ़ें: इस हॉलीवुड स्टार ने पहले ही की थी महामारी के रूप में कोरोना वायरस की भविष्यवाणी

मिडिलब्रूक ने इसके बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के रूप में मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी अर्विन 'मैजिक' जॉन्सन के होने का झूठा दावा किया, लेकिन हलफनामे के मुताबिक, मिस्टर जोहान्सन ने जांचकर्ताओं से इस बात की पुष्टि की कि वह मिडलब्रूक की कंपनी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. कैलीफोर्निया के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के लिए अमेरिकी अटॉर्नी निक हैना ने लोगों को कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के दौरान इस तरह के घोटालों से सावधान रहने की चेतावनी दी.

First Published : 27 Mar 2020, 04:07:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Virus Covid 19
×